logo-image

बाढ़ का जायजा लेने गए जल संसाधन मंत्री, आखों के सामने बह गया बुजुर्ग

विजयवाड़ा में बाढ़ से बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रकाशम बैराज का फाटक खोल दिया गया था लेकिन इसमें एक नाव फंस गई थी जिससे निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे थे

Updated on: 26 Aug 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश का विजयवाड़ा इस वक्त भीषण बाढ़ की चपेट में है. ऐसे में आंध्र प्रदेश के जल संसाधन मंत्री शनिवार को क्षेत्र का जायजा लेने गए थे. लेकिन उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल अनिल कुमार यादव जब बैराज पर थे, उसी दौरान एक बुजुर्ग शख्स उफनाई नदी में बह गया. इसके बाद एनडीआरएफ के जवानों ने कुछ ही देर में बुजुर्ग को बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तब तक देर हो गई और बुजुर्ग का निधन हो गया.

यह भी पढ़ें: बिहार की राजधानी पटना सहित अन्य हिस्सों में छाए आंशिक बादल

दरअसल विजयवाड़ा में बाढ़ से बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रकाशम बैराज का फाटक खोल दिया गया था लेकिन इसमें एक नाव फंस गई थी जिससे निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे थे. जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी खुद इस अभियान की निगरानी करने के लिए बैराज पर मौजूद थे. इसी के मद्देनजर जल संसाधन मंत्री अनिल कुमार यादव भी बैराज पर मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने छोड़ा 'वाटर बम', पंजाब के कई हिस्से में बाढ़ का खतरा बढ़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के फंसी नाव को फाटक से निकालने के दौरान मद्दी अपन्ना नाम का 70 वर्षीय बुजुर्ग भी बैराज पर था. लेकिन तभी अचान उनका पैर फिसल गया और वो उफनती नदी में गिर गए. जब ये हादसा हुआ तो वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी तब मद्दी अपन्ना की मदद को आगे नहीं आया. कुछ देर एनडीआरएफ की टीम ने उन्हें नदी से बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.