logo-image

Rape in Jodhpur: बॉयफ्रेंड को बंदी बनाकर लड़की से रेप, पुलिस ने 3 को पकड़ा

Rape in Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर से एक चौकाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां दो स्टूडेंट ने एक कपल को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती गंदी हरकते की है. जानकारी के मुताबिक ये युवक आधी रात को चौराहे पर खड़े एक कपल को कमरा दिलाने के बहाने बहला फुसलाकर

Updated on: 16 Jul 2023, 04:09 PM

नई दिल्ली:

Rape in Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर से एक चौकाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां दो स्टूडेंट ने एक कपल को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती गंदी हरकते की है. जानकारी के मुताबिक ये युवक आधी रात को चौराहे पर खड़े एक कपल को कमरा दिलाने के बहाने बहला फुसलाकर जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय(JNV) के पुराने कैंपस में स्थित हॉकी मैदान ले गए. वहां उन युवकों ने  कपल को बंदी बनाकर उसकी एक- एक कर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और कार्रवाई करते हुए तीनों रेप आरोपी युवकों को पकड़ लिया. 

पुलिस का बयान

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ये प्रमी जोड़ा जो अजमेर के रहने वाले हैं घर से भागकर जोधपुर पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक इस कपल में लड़का बालिग है वहीं लड़की नाबालिग है. पुलिस ने बताया की ये कपल जोधपुर में पावटा चौराहे के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में रुके हुए थे. वहां, शनिवार 15 जुलाई को गेस्ट हाउस के एक स्टाफ से बहस हो गई जिसके बाद वो दोनों बाहर आकर चौराहे पर खड़े थे. इसी बीच आधी रात को वहां तीन लड़के आ पहुंचे. पहले लड़कों ने उनसे बात की और विश्वास दिलाया की वो गलत जगह पर खड़े है और वो सही जगह पर उन्हें कमरा दिलाएंगे. पुलिस ने बताया की उन तीन लड़कों में से 2 जयनरायण व्यास युनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं. आगे उन्होंने कहा कि वो पास ही कमरा लेकर रहते हैं और वो अच्छा कमरा दिलाएंगे. 

पुलिस का एक्शन

कपल का विश्वास जितने के बाद लड़कों ने पुलिस का डर दिखाकर जेएनवी के पुराने कैम्पस में स्थित हॉकी ग्राउंड में ले गए. यहां तीनों लड़कों ने लड़के को बंधक बना लिया. इसके बाद लड़कों ने एक-एक कर बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद तीनों लड़के वारदात की जगह से फरार हो गए. पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने कस दर्ज कर जांच शरू कर दी. पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों की पहचान कर युवकों को पकड़ कर जेल भेज दिया. पुलिस ने लड़ेक के बयान के आधार पर गेस्ट हाउस के स्टाफ को भी गिरफ्तार कर लिया है. रेप पीड़ित लड़की का जोधपुर के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.