logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के सामने कैमरामैन ने दी गंदी गाली, भड़क गए एक्टर

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल में फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें लीक हुई थीं.

Updated on: 28 Apr 2024, 01:59 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है. इसमें एक्टर एक इवेंट में नजर आ रहे हैं. इवेंट से पहले शनिवार को रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वह एक जूलरी स्टोर के उद्घाटन के लिए गुजरात के सूरत में गए थे. यहां एक्टर ने जूलरी शॉप का उद्घाटन किया और इसके वीडियो इंटरनेट पर तैर रहे हैं. इवेंट में उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम ध्यान खींच रहा है. दरअसल, रणबीर कपूर के सामने ही एक कैमरामैन ने गंदी गाली दे दी थी जिसपर एक्टर शॉक्ड रह गए. उनका ये शॉकिंग रिएक्शन वायरल हो रहा है. यहां तक रणबीर ने थोड़ी देर स्टेज पर ठहकर उस कैमरामैन को फटकार भी लगाई. 

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे इस वीडियो में रणबीर कपूर इवेंट का हिस्से बने नजर आ रहे हैं. वो स्टेज पर एक महिला के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्हें कैप्चर करते हुए एक फोटोग्राफर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. ब्लैक शिमरी कुर्ता और पायजामा पहने रणबीर की अच्छी तस्वीर नहीं मिल पाने के बाद पैपराजी गुस्से में गाली दे देता है. ये सब वहां इतना लाउड था कि एक्टर के भी सुन लेते हैं और गुस्से में सभी कैमरामैन की ओर देखते हैं. रणबीर शॉकिंग नजरों से देखते हैं और कहते हैं क्या तरीका है ये? 

इंटरनेट यूजर्स ने पैपराजी को लगाई लताड़
एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "पपराज़ी किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक कि रणबीर भी हैरान हैं."  अन्य ने लिखा, "भारतीय मीडिया का लेवल कितना शर्मनाक है." एक व्यक्ति ने यह भी कहा, "यह सही समय है... पपराज़ी के लिए सख्त नियमों की आवश्यकता है..." 

रामायण से लीक हुआ रणबीर का फर्स्ट लुक
रणबीर कपूर इन दिनों साउथ डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो साई पल्लवी के साथ नजर आएंगे. एक्टर भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. हाल में शूटिंग सेट से रणबीर और साई की तस्वीरें लीक हुई थीं. इसमें दोनों का फर्स्ट लुक देखने को मिला था.