logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonu Sood WhatsApp Blocked: 2 दिन से बंद है सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट, नहीं कर पा रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

Sonu Sood WhatsApp Account BLOCKED: सोनू सूद ने बताया कि उनका व्हाट्सएप अकाउंट पिछले 36 घंटों से काम नहीं कर रहा है.

Updated on: 28 Apr 2024, 10:44 AM

New Delhi:

Sonu Sood WhatsApp Account BLOCKED: अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करने और एक परोपकारी होने के लिए जाने जाते हैं. लोगों को नौकरी देने से लेकर यह पक्का करने तक कि वे महामारी के दौरान घर पहुंचें, सोनू दूसरों की सहायता के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करने से कभी नहीं कतराते. हालाँकि, सोनू को लोगों की मदद करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे उन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. उनका व्हाट्सएप अकाउंट अब 36 घंटों से सक्रिय नहीं है और अभिनेता ने कंपनी से इसे ठीक करने की अपील की है.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर सोनू ने लिखा, “@व्हाट्सएप अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है. दोस्तों जागने का समय आ गया है. 36 घंटे से ज्यादा हो गए. यथाशीघ्र मुझे सीधे मेरे खाते पर संदेश भेजें. सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे. कृपया अपना योगदान दें.” अभिनेता ने पहले इस मुद्दे को एक्स पर शेयर किया था और लिखा था, “मेरा नंबर @व्हाट्सएप पर काम नहीं करता है. मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है. मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को उन्नत करने का समय आ गया है."

सोनू ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. उन्होंने लिखा, “यह खाता अब व्हाट्सएप का उपयोग नहीं कर सकता… चैट अभी भी इस डिवाइस पर हैं. समीक्षा स्थिति जांचें.”

सोनू सूद का वर्क फ्रंट
सोनू सूद जल्द ही फतेह में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर इसी साल मार्च में रिलीज किया गया था. टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर अपराध की रोमांचक दुनिया की एक झलक पेश करता है. फिल्म की टैगलाइन 'नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी' सबसे अलग है, जो वास्तव में सूद की यात्रा को भी दर्शाती है. हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस 'कोई नहीं' का जिक्र करते हैं.

फ़तेह के साथ, सोनू एक्टर, निर्देशक, लेखक और निर्माता की चार भूमिकाएँ निभाते हैं. फिल्म में भारतीय और हॉलीवुड क्रू का मिश्रण है और पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस पेश करने का वादा किया गया है. सोनाली सूद, शक्ति सागर प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है.