महाराष्ट्र: Tiger ने दिनदहाड़े लोगों पर किया हमला, ये खतरनाक Video देखकर दंग रह जाएंगे आप

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 07:30:24 PM
महाराष्ट्र: Tiger ने दिनदहाड़े लोगों पर किया हमला, ये खतरनाक Video देखकर दंग रह जाएंगे आप

Tiger ने दिनदहाड़े लोगों पर किया हमला (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली :  

महाराष्ट्र (Maharashtra) के भंडारा जिले (Bhandara district) में शनिवार को दिनदहाड़े टाइगर (Tiger) ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया, जिससे तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. किसी ग्रामीण ने टाइगर के हमले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान की भारत को धमकी- अगर इंडियन टीम एशिया कप नहीं खेलेगी तो हम WC में नहीं आएंगे

भंडारा जिले के एक गांव में शनिवार को बाघ ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि टाइगर ग्रामीणों को दौड़ा रहा है और ग्रामीण अपनी जान बचाकर इधर-उधर भाग रहे हैं. इस दौरान तीन ग्रामीण बाघ के चंगुल में फंस गए, जिसे टाइगर ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद जैसे-तैसे ग्रामीणों ने बाघ को गांव के बाहर भगाया.

गौरलतब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित कमला नेहरू चिड़ियाघर में उस वक्त लोग भयभीत हो गए, जब एक 43 वर्षीय व्यक्ति बाघों के बाड़े में कूदने लगा. हालांकि, कर्मचारियों की सतर्कता के चलते उसको ऐसा करने से रोक लिया गया और उसकी जान बच गई.

चिड़ियाघर के प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि यह व्यक्ति चिड़ियाघर के जिस बाड़े में कूदने वाला था, उसमें एक मादा और दो नर बाघ चक्कर काट रहे थे उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति को पकड़कर संयोगितागंज पुलिस के हवाले कर दिया गया. पकड़े जाने पर उसने खुद को कर्ज से परेशान बताया. वह कह रहा था कि पिछले एक महीने से उसके मन में आत्महत्या के ख्याल चल रहे थे.

First Published: Jan 25, 2020 07:30:24 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो