लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकल गया शख्स, बड़े भाई ने कर दी हत्या

Bhasha  |   Updated On : March 26, 2020 04:08:48 PM
murder

बड़े भाई ने कर दी छोटे भाई की हत्या (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुंबई:  

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है. बेवजह बहार घुमने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त रुख अपनाया हुआ है. इस बीच मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामना आया है. दअसल मुंबई के पश्चिमी उपनगरीय कांदिवली में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी वो इसलिए क्योंकि लॉकडाउन के बावजूद वह घर से बाहर निकल गया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में 28 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Corona Virus: राजस्थान से सामने आया मौत का पहला मामला, 16 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. समता नगर थाने के एक अधिकारी ने कहा कि राजेश लक्ष्मी ठाकुर ने बुधवार रात लॉकडाउन के बारे में बार-बार चेतावनी के बावजूद घर से बाहर निकलने के कारण अपने छोटे भाई दुर्गेश की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि मृतक पुणे में एक निजी फर्म में काम करता था, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण घर लौट आया था.

यह भी पढ़ें: कोविड 19: गरीब मजदूरों के लिए नीतीश कुमार ने जारी किए 100 करोड़ रुपये

अधिकारी ने बताया कि जब दुर्गेश बाहर घूमने के बाद घर वापस आया, तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसपर नाराजगी जाहिर की और फिर उनके बीच तीखी बहस हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उस पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि पीड़ित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

First Published: Mar 26, 2020 04:05:10 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो