logo-image

दिग्‍विजय सिंह बोले- मध्‍य प्रदेश में विपक्ष अपना रोल पचा नहीं पा रहा

मंदसौर हत्याकांड को लेकर शनिवार को कहा, बीजेपी से होने के बावजूद मुझे घटना का बेहद दुख है. वे भले बीजेपी से ताल्‍लुक रखते थे, लेकिन उनकी छवि अच्‍छी थी.

Updated on: 19 Jan 2019, 07:27 PM

इंदौर:

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंदसौर हत्याकांड को लेकर शनिवार को कहा, बीजेपी से होने के बावजूद मुझे घटना का बेहद दुख है. वे भले बीजेपी से ताल्‍लुक रखते थे, लेकिन उनकी छवि अच्‍छी थी. हम इस घटना की निंदा करते हैं. अपराधी चाहे बीजेपी से हो कांग्रेस से या कोई और हो, अपराधी तो अपराधी है. सुपारी लेकर हत्‍या करने वालों को लेकर में हत्या करने वाले जो बड़े लोग ऐसे लोगों के खिलाफ DGP को विशेष तौर पर ध्यान देना चाहिए. 

ममता बनर्जी की कोलकाता रैली को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा, ममता ने आमंत्रण दिया होता तो कांग्रेस भी जाती. मध्यप्रदेश में विपक्ष के आरोपों पर कहा कि विपक्ष अपना रोल पचा नहीं पा रहा है. सत्ता में मदमस्त होकर इतना पैसा इन्होंने कमाया है कि हम एक एक लीडर ने क्या संपत्ति जोड़ी है हम उस पर नज़र रखे हुए हैं.

कानून व्यवस्था को लेकर शिवराज सिंह की चिंता पर कहा कि शिवराज सिंह चिंतित है तो हमे इस बात की प्रसन्नता है. यही चिंता 15 साल में की होती तो आज ये चिंता का विषय नहीं होता. कर्नाटक और मध्यप्रदेश में सरकार पलटने के सवाल पर कहा कि इन लोगों के पास अपार संपत्ति इकट्ठा हो गई है. पैसे का अम्बार इन्होंने खड़ा कर दिया है चाहे कर्नाटक में चाहे मध्यप्रदेश में हो, लोगों की खरीद फरोख्त करने में ये लगे हैं, लेकिन कांग्रेसी बिकाऊ नहीं है और ये मोल तोल करने वाले चाहे कैलाश विजयवर्गीय हो या नरोत्तम मिश्रा हो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आप अपने विधायकों को संभाल लीजिए, हमारी चिंता मत करिए.