logo-image

मध्‍य प्रदेश : कटनी के वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में, दिग्‍विजय सिंह भी आए थे संपर्क में

मध्‍य प्रदेश के कटनी जिले के एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बताया जा रहा कांग्रेस नेता को तेज बुखार और सर्दी-जुकाम की शिकायत थी. इसके बाद वो स्वयं कोविड-19 जांच के लिए गए और देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

Updated on: 11 Jun 2020, 10:43 AM

कटनी:

मध्‍य प्रदेश के कटनी जिले के एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बताया जा रहा कांग्रेस नेता को तेज बुखार और सर्दी-जुकाम की शिकायत थी. इसके बाद वो स्वयं कोविड-19 जांच के लिए गए और देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. एसडीएम बलवीर रमन ने कांग्रेस नेता को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्‍टि की. आनन-फानन जिला प्रशासन ने कांग्रेस नेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें : प्रवासी मजदूरों के लिए 10 लाख से अधिक रोजगार के अवसर सृजित करें : योगी आदित्‍यनाथ

कांग्रेस नेता के घर के बाहर कोविड-19 का नोटिस चस्पा करते हुए उनके संपर्क में आए 40 लोगों को 14 दिन के लिए होम आइसोलेट करवा दिया. साथ ही उनके परिवार व नौकरों को मिलाकर 26 लोगों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस नेता के संपर्क में कई छोटे-बड़े नेता भी आए बताए जा रहे हैं. 10 दिन पहले ही पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी दद्दाजी की तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने कटनी आए थे, जहां ये कांग्रेस नेता भी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : लालू यादव को जन्मदिन पर विरोधियों का 'तोहफा', पोस्टर्स लगाकर किया लालू परिवार की 73 संपत्तियों को उजागर

एसडीएम बलवीर रमन ने कहा कि 8 तारीख को फ़िरोज अहमद के सैम्पल लेकर भेजे गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पूरे क्षेत्र को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. न्यूज़ स्टेट की टीम ने जब कॉन्टेक्ट हिस्ट्री में दिग्विजय सिंह के संपर्क में आने की बात पूछी तो एडीएम ने बताया कि पूरे तत्थों की जांच की जा रही है. उनके संपर्क में आए लोगो से वो खुद बात कर रहे हैं. अब देखना यह है कि क्या प्रशासन पूर्व सीएम को होम आइसोलेट होने के लिए नोटिस जारी करता है या नहीं.