logo-image

रामगढ़ में CM सोरेन ने किया VVIP गेस्ट हाउस का उद्घाटन, जिले को दिए अन्य कई सौगात

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को पतरातू लेक रिसोर्ट में बने 20 करोड़ की लागत से वीवीआइपी गेस्ट हाउस का विधिवत तरीके से उद्घाटन किया.

Updated on: 11 May 2023, 06:04 PM

highlights

  • सीएम सोरेन ने किया वीवीआईपी गेस्ट हाउस का उद्घाटन
  • 20 करोड़ की लागत से बना वीवीआइपी गेस्ट हाउस
  • 25 करोड़ की लागत से मिली अन्य योजनाओं की सौगात

Ramgarh:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को पतरातू लेक रिसोर्ट में बने 20 करोड़ की लागत से वीवीआइपी गेस्ट हाउस का विधिवत तरीके से उद्घाटन किया. वहीं, कार्यक्रम स्थल से सीएम के हाथों अन्य योजनाओं को लेकर 25 करोड़ की लागत का शिलान्यास किया गया. कार्यक्रम के दौरान झारखंड के पर्यटक मंत्री हफीजुल हसन, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद मुख्य रूप से मौजूद थे. मंत्री हाफिजुल हसन ने कहा कि पतरातु लेक रिसॉर्ट में 6 किलोमीटर तक रोपवे का भी निर्माण किया जाएगा. नेतरहाट और पतरातू के लिए विशेष गाड़ी की व्यवस्था पर्यटकों के लिए की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- पश्चिम सिंहभूम में बड़ा नक्सली हमला, आईईडी ब्लास्ट में जवान घायल

रामगढ़ को सीएम सोरेन ने दिए कई सौगात

वहीं, मंत्री हफिजुल हसन ने कहा कि 2023 वर्ष नियुक्ति का वर्ष होगा.झारखंड में बेहतर करने वाले कला प्रतिभागियों को ₹100000 का चेक भी सीएम के द्वारा प्रदान किया गया. सीएम के द्वारा विधिवत तरीके से वीवीआइपी गेस्ट हाउस का फीता काटकर उद्घाटन किया गया. गेस्ट हाउस की बात करें तो वहां मल्टीपरपस जीम, स्विमिंग पूल से लेकर खेलने की व्यवस्था की गई है. गेस्ट हाउस में 20 मल्टी रूम भी बनाए गए हैं. 

नीतीश कुमार से सीएम सोरेन की मुलाकात

बता दें कि बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सीएम सोरेन के बीच मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए नीतीश कुमार की मुहिम का एक हिस्सा है. ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात के बात सीएम नीतीश कुमार रांची पहुंचे थे. बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ सभी पार्टियों को एकजुट करने की मुहिम में नीतीश कुमार जुटे हुए हैं. वहीं सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद वह गुरुवार को महाराष्ट्र पहुंचे, जहां तेजस्वी यादव के साथ उन्होंने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की.