logo-image

Himachal Road Accident : सिरमौर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, 4 लोगों की गई जान

Himachal Road Accident : हिमाचल प्रदेश से इस वक्त हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिरमौर में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है, जिसमें एक दंपत्ति समेत 4 लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 16 May 2023, 12:47 PM

धर्मशाला:

Himachal Road Accident : हिमाचल प्रदेश से इस वक्त हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिरमौर में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है, जिसमें एक दंपत्ति समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो पुरुष और दो महिलाएं हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी है.  (Himachal Pradesh Road Accident)

यह भी पढ़ें : Rozgar Mela: 71000 युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र, पीएम मोदी बोले, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार हुआ खत्म

सिरमौर के श्रीरेणुकाजी क्षेत्र के तहत आने वाले लानाचेता क्षेत्र के पबौर में ये हादसा हुआ है. कार में सवार होकर लोग अपने किसी रिश्तेदार के घर से वापस अपने घर लौट रहे थे. राजगढ़ की ओर जा रही कार मंगलवार तड़के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने करीब आधे घंटे बाद संगहाड़ पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार से लोगों के शवों को रेस्क्यू करने का काम शुरू कर दिया. (Himachal Pradesh Road Accident)

यह भी पढ़ें : Karnataka CM: दिल्ली जाने से पहले बोले DK- 'पार्टी मां सामान होती है, हमें जो चाहिए वो देती है'

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कार नंबर HP 16 A 1721 दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें दंपत्ती सहित चार की मौत हो गई है. कमल राज पुत्र माठू राम (40) निवासी फागू पोस्ट ऑफिस दाहन, रेखा पत्नी अशोक कुमार (25) निवासी थनोगा राजगढ़, जीवन सिंह (63) व उसकी पत्नी सुमा देवी (54) निवासी रुग पोस्ट ऑफिस दाहन (राजगढ़) के रूप में मृतकों की पहचान की गई है. मृतकों के परिजन भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. (Himachal Pradesh Road Accident)