logo-image

Karnal Mill Accident : इमारत गिरने से मलबे में दबकर 4 लोगों की हुई मौत, 20 घायल

Karnal Mill Accident : हरियाणा को करनाल से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

Updated on: 18 Apr 2023, 09:22 AM

New Delhi:

Karnal Mill Accident : हरियाणा को करनाल से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस ने तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इमारत गिरने के बाद कई राइस मिल कर्मियों के मलबे में दबे होने की आशंका है. 

शुरुआत जांच में सामने आया है कि हादसे का शिकार हुए लोग कर्मचारी थे और इमारत के अंदर सोते थे. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. यह हादसा आज यानी मंगलवार तड़के उस समय हुआ जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे. जिस मिल में हादसे हुआ उसका नाम शिव शक्ति राइस मिल बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार स इमारत में करीब 100 से ज्यादा मजदूर सोते थे. 

SP करनाल शशांक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी दुखद घटना घटी है, कार्रवाई की जाएगी. मौके पर पहु्ंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है, मौके पर डॉक्टर पहुंचे हैं और NDRF और SDRF की टीम मौके पर पहुंच रही हैं। अभी तक की जानकारी से पता चला है कि 20 घायल हैं और 4 की मृत्यु हुई है. मलबा हटाया जा रहा है. कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.