logo-image

हार्दिक पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया फेवरेट, जल्द होंगे BJP में शामिल

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कभी भी परिवारवाद खत्म नहीं होगा. इस वजह से राज्य में संगठन की क्षमता हमेशा कम हो जाती है.

Updated on: 28 May 2022, 11:31 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जल्द ही बीजेपी का दामन थामने वाले हैं. संभावना है कि 30 या 31 मई को वो बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे. विधानसभा चुनाव के लिए उन्होंने बीजेपी के साथ आगे बढ़ने का मन बना लिया है. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे किस दिन पार्टी से जुड़ेंगे लेकिन संभावना है कि वह आज कल में बीजेपी जॉइन कर लेंगे. हार्दिक से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह में से कौन उनका फेवरेट है. जवाब में हार्दिक ने पीएम मोदी का नाम लिया. कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं और देश के लिए काफी बड़े काम कर रहे हैं. इसलिए वे ही उनके फेवरेट हैं.

यह भी पढ़ें : असदुद्दीन ओवैसी बोले- मुस्लिमों के लिए कोई दल बोलने को तैयार नहीं

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कभी भी परिवारवाद खत्म नहीं होगा. इस वजह से राज्य में संगठन की क्षमता हमेशा कम हो जाती है और मुझे नहीं लगता कि आगे कभी कांग्रेस में परिवारवाद खत्म होने वाला है.

बीजेपी विधायक बनें या आम आदमी पार्टी का सीएम फेस बनने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि वो बीजेपी विधायक बनना पसंद करेंगे क्योंकि विधायक ही सीएम का तय करेगा. आम आदमी पार्टी पर उन्होंने कहा कि अगर गुजरात की अस्मिता का सवाल है तो वो बीजेपी को ही चुनेंगे.