logo-image

Delhi Theft: दिल्ली में दिखी अनोखी चोरी, चोरी करने गए चोर लेकिन पैसे छोड़ गए

दिल्ली में चोरों का आतंक देखने को मिलता रहता है. चोर कीमती सामान के लिए चोरी करते हैं. कई बार वो कीमती गहने, सामान और अन्य चीजे ले जाते हैं. लेकिन आज हम आपकों बताएंगे दिल्ली की ऐसे अनोखे चोरी के बारे में.

Updated on: 24 Jul 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

 Delhi Theft: दिल्ली में चोरों का आतंक देखने को मिलता रहता है. चोर कीमती सामान के लिए चोरी करते हैं. कई बार वो कीमती गहने, सामान और अन्य चीजे ले जाते हैं. लेकिन आज हम आपकों बताएंगे दिल्ली की ऐसे अनोखे चोरी के बारे में यहां चोर घर में घुसे चोरी करने के इरादे से लेकिन कुछ महंगी चीज न पाकर चोरों ने घर मालिक को ही 5 सौ रुपये रख के गए. मकान मालिक ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

छोड़ आए 500 रुपए

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार 21 जुलाई को रोहिणी पुलिस को सूचना मिली की रोहिणी के सेक्टर 8 में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. वृद्ध व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वो अपने वाइफ के साथ गुरुग्राम गया था जहां उसका बेटा रहता है. बुजुर्ग ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उनके पड़ोसियों ने फोन कर इस चोरी की घटना की जानकारी दी. बुजुर्ग दंपति जब गुरुग्राम से घर पहुंचे तो देखा की घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है लेकिन घर के अंदर से कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ है. वहीं ये भी देखा की दरवाजे के पास एक 500 नोट गिरा हुआ है. ये देखकर बुजुर्ग कपल को हैरानी हुई. पुलिस का मानना है कि चोरों को चोरी करने लायक कोई सामान न मिलने पर वो 500 का नोट छोड़ गए हैं. लेकिन पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला क्या है. 

पिछले महीने ऐसी ही घटना

पिछले महीने शाहदरा में ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां भी चोरों एक घर में परिवार वालों को बंधंक बनाकर चोरी करने लगे थे, लेकिन कोई भी कीमती सामान या आभुषण न मिलने पर वो 100 रुपए देकर चले गए थे.