logo-image

Raid In Delhi-Haryana: पुलिस की 20 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी, हथियार समेत ये हुए बरामद

Raid In Delhi-Haryana : दिल्ली पुलिस ने बुधवार की सुबह-सुबह विदेश में बैठे बदमाशों और उनके साथियों के 20 से अधिक ठिकानों पर छापा मारा है. इस दौरान पुलिस ने हथियार और नकदी समेत कई चीजें बरामद की है.

Updated on: 03 May 2023, 08:56 AM

नई दिल्ली:

Raid In Delhi-Haryana : दिल्ली पुलिस ने बुधवार की सुबह-सुबह विदेश में बैठे बदमाशों और उनके साथियों के 20 से अधिक ठिकानों पर छापा मारा है. इस दौरान पुलिस ने हथियार और नकदी समेत कई चीजें बरामद की है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस इन लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आपराधिक गिरोह से जुड़े व्यक्तियों की तलाश में छापेमारी कार्रवाई की है. (Raid In Delhi Haryana)

यह भी पढ़ें : Weather Update: दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में मौसम रहेगा खुशनुमा, हल्की-भारी बारिश के आसार

द्वारका जिला पुलिस आज तड़के एक आपराधिक गिरोह से जुड़े लोगों पर दिल्ली और हरियाणा के 20 से ज्यादा स्थानों पर तलाशी के लिए छापेमारी कार्रवाई कर रही है. छापा के दौरान पुलिस ने हथियार, नकदी और अवैध पदार्थ बरामद किए हैं और साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इसको लेकर डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन का कहना है कि द्वारका की पुलिस ने विदेश में बैठे अपराधियों और उनके साथियों को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर छापा मारा है. सोनीपत और झज्जर समेत दिल्ली में कुछ जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है. (Raid In Delhi Haryana)

यह भी पढ़ें : Maharashtra : शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर! कार्यकारी अध्यक्ष के लिए सुझाए गए ये नाम

एम हर्षवर्धन ने आगे बताया कि पुलिस की छापेमारी के दौरान दिल्ली के एक स्थान से करीब 20 लाख की बरामदगी हुई है. इसके अलावा हरियाणा के झज्जर व अन्य स्थानों से हथियार बरामद किए गए हैं. अभी भी पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. साथ ही दिल्ली पुलिस दूसरे राज्यों से बरामदगी का भी डिटेल्ट एकत्रित कर रही है. (Raid In Delhi Haryana)