logo-image
लोकसभा चुनाव

Kapil Sharma show: क्या कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो होने वाला है बंद ? अब क्या करेगी टीम?

Kapil Sharma Show Going To End: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च 2024 को हुआ था, लेकिन अब शो बंद होने की तैयारी हो रही है.

Updated on: 06 May 2024, 02:48 PM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Show Going To End: द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च, 2024 को हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी जैसे सितारें शामिल हुए थे. इस एपिसोड के बाद भी इस शो के कई एपिसोड सामने आए, जिसमें क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ-साथ एक्टर दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, विक्की कौशल और सनी कौशल जैसे कलाकार भी शामिल हुए. कपिल शर्मा के नवीनतम शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के फैंस निराश हैं.

बंद होने जा रहा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'

क्योंकि खबर आ रही है कि शो सिर्फ़ एक सीज़न के बाद बंद होने वाला है. शो में नियमित रूप से शामिल होने वाली अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए इस खबर को साफ किया है, जहां उन्होंने सेट से एक केक की तस्वीर शेयर की, जिस पर कैप्शन लिखा था "सीज़न रैप". इस अनाउंसमेंट ने शो के अचानक बंद होने से कई फैंस को चौंका दिया है और वे दुखी हैं. एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने शो को खत्म करने के फैसले के बारे में विस्तार से बताया.

TGIKS के पहले सीजन की शूटिंग पूरी कर ली

अर्चना सिंह पूरन ने कहा कि हां, हमने TGIKS के पहले सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीजन का आखिरी एपिसोड शूट किया. सेट पर बहुत मस्ती और जश्न का माहौल था. शो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. यह एक शानदार सफर था और हमने सेट पर कुछ बेहतरीन पल बिताए. अर्चना पूरन सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर 30 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर हुआ, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी सहित कई स्टार्स शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Kapil Sharma (@team.kapilsharma)

एपिसोड में आमिर खान मेहमान के तौर पर शामिल हुए

इसके बाद के एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ-साथ एक्टर दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, विक्की कौशल और सनी कौशल भी शामिल हुए. सबसे हालिया एपिसोड में आमिर खान मेहमान के तौर पर शामिल हुए. कपिल शर्मा ने पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शो को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा था, "सुनील, कृष्णा, कीकू, राजीव और मैं लंबे समय से दोस्त हैं. बहुत लंबे समय से हम एक-दूसरे के साथ नहीं हैं और आप हमें स्क्रीन पर जैसे देखते हैं, हम असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं.

 नेटफ्लिक्स को धन्यवाद दिया

उन्होंने नेटफ्लिक्स को दुनिया भर के ऑडियंस तक पहुंचने का मौका देने के लिए भी धन्यवाद दिया, जिसमें हर शनिवार को नए एपिसोड आते हैं. एक्टर्स के भारी वेतन के बारे में भी खबरें थीं, जिसमें कपिल शर्मा कथित तौर पर 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपये ले रहे थे, सुनील ग्रोवर प्रति एपिसोड 25 लाख रुपये और अर्चना पूरन सिंह को प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये मिल रहे थे.