logo-image

दिल्ली में बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे छह लोगों को कुचला, 4 की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. यहां पर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 21 Sep 2022, 09:33 AM

highlights

  • एक शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है
  • सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट के पास यह घटना हुई
  • अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से भाग गया

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के सीमापुरी क्षेत्र में बीती रात तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे छह लोगों को कुचल डाला. इस हादसे में चार की मौत हो गई. वहीं एक शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट के पास यह घटना हुई. यह घटना बुधवार देर रात दो बजे की है. एक तेज रफतार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर को फांदते हुए सो रहे छह लोगों को कुचल डाला.

इनमें चार की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. यहां पर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से भाग निकला. पुलिस की टीम मामले की तहकीकात कर रही है. 

दिल्ली पुलिस ने मरने वालों की पहचान कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे में 52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय छोटे खान, 38 वर्षीय शाह आलम और 45 वर्षीय राहुल की मौत हो गई. वहीं 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप घायल बताए गए हैं. पुलिस का कहना है कि इस हादसे में शामिल ट्रक का पता लगाने का प्रयास हो रहा है. इसके के लिए टीम गठित की गई हैं. उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.