स्कूलों में कमरे बनवाने के काम में केजरीवाल सरकार ने किया 2000 करोड़ का घोटाला, बीजेपी का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : July 01, 2019 03:22:17 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बीजेपी की दिल्ली ईकाई ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. ये आरोप RTI के आधार पर लगाया गया है. बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने स्कूलों में कमरे बनाने के काम में 2000 करोड़ के घोटाला किया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में कमरे बनाने के लिए 8800 रुपए प्रति स्क्वॉयरफिट के हिसाब से काम का ठेका दिया जबकि फाइव स्टार होटल के कमरे बनने की लागत भी 5 हजार प्रति स्क्वॉयरफिट से ज्यादा नही होती.

यह भी पढ़ें: AAP ने BJP पर साधा निशाना, चुनी हुई सरकार का मजाक उड़ाना, दिल्ली की जनता का उपहास उड़ाना है

बीजेपी का आरोप है कि ये ठेका और किसी को नहीं बल्कि खुद आम आदमी पार्टी के रिश्तेदारों या दोस्तों को दिया गया है. बीजेपी ने कहा कि इसकी पूरी जानकारी अगले 2 दिनों में सामने आ जायेगी. इसी के साथ हम लोकपाल के पास इसकी जांच की जानकारी देने जा रहे हैं.

बीजेपी ने आगे कहा,  दिल्ली सरकार जो कहती हैं की हमने शिक्षा बजट बढ़ाया वो क्या इसलिए था की इतना बड़ा घोटाला कर सके ताकि इस पैसे का इस्तेमाल चुनाव में कर सके? सिसोदिया जी बताए की इस घोटाले में से कितने पैसे उनको मिले और कितने केजरीवाल जी को दिए हैं?

 यह भी पढ़ें: दिल्ली: भीषण गर्मी को देखते हुए 8वीं तक के स्‍कूलों में बढ़ाई गईं गर्मी की छुट्टियां

मनीष सिसोदिया से इस्तीफे की मांग

वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार पर इन गंभीर आरोपों को लगाने के साथ ही मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की है. इसी के साथ उन पर जांच कराने की भी मांग की गई है.

First Published: Jul 01, 2019 02:18:33 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो