logo-image

Viral Video: दरभंगा में मानवता शर्मसार, कपड़े उतार पेड़ से बांधकर शख्स की हुई पिटाई

दरभंगा कुशेश्वरस्थान थाना अंतर्गत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Oct 2023, 09:05 PM

highlights

  • शख्स के कपड़े उतारकर की पिटाई
  • मानवता फिर हुई शर्मसार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Darbhanga:

दरभंगा कुशेश्वरस्थान थाना अंतर्गत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 16 अक्टूबर का बताया जा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे शख्स के सारे कपड़े उतारकर उसे नंगा कर पेड़ में बांधकर पिटा जा रहा है. वायरल वीडियो जब सुर्खियों में आया तो पुलिस ने वीडियो सत्यापन कर अग्रेतर कार्रवाई की है. उक्त बातों की जानकारी देते हुए बिरौल के एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष से कराया गया. इस क्रम में मामला सामने आया कि वायरल वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मसानखोन गांव की है.

यह भी पढ़ें- 2024 Election: 2009 से NDA का जमुई सीट पर कब्जा, जानिए जातीय समीकरण!

नंगा कर पेड़ से बांधकर शख्स की कर दी गई पिटाई

जिसमें एक युवक को बांधकर कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं. जिसपर कार्रवाई करतो हुए मसानखोन निवासी पीड़ित कुंदन शर्मा से घटना और वायरल वीडियो के संबंध में पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि ग्रामीण सुनील चौपाल, मुनी मुकेश, दयानंद पासवान, भुल्ला साह उर्फ़ सरोज साह ने मुझे पेड़ में बांधकर पिटा और मेरे कपड़े उतार दिए. दयानंद पासवान मुझे घर से बुलाकर ले गया गया था. मारपीट के बाद मेरा इलाज डीएमसीएच दरभंगा में हुआ और वहीं मेरा फर्द बयान हुआ है.

यह भी पढ़ें- 69th National Film Awards 2023: पंकज त्रिपाठी को मिला नेशनल अवॉर्ड, बिहार का नाम किया रोशन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वही, बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि तत्समय डीएमसीएच दरभंगा से फर्द बयान के आधार पर 16 अक्टूबर, 23 को कुशेश्वरस्थान थाना में तीन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अभियुक्त जो फरार हो गया है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.