logo-image

बांका में गैस भरा कंटेनर पलटने से मची अफरा-तफरी, इतने लोग हुए हादसे का शिकार

बिहार के बांका से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई है. बता दें कि जिले के भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर श्याम बाजार के पास इंडियन ऑयल गैस से भरा कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया.

Updated on: 19 Sep 2023, 05:26 PM

highlights

  • बांका में बड़ा हादसा
  • गैस भरा कंटेनर पलटने से मची अफरा-तफरी
  • पिता के साथ स्कूल जा रहा छात्र हुआ हादसे का शिकार

 

Banka:

बिहार के बांका से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई है. बता दें कि जिले के भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर श्याम बाजार के पास इंडियन ऑयल गैस से भरा कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया, इसकी चपेट में आए 18 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि ये घटना मंगलवार सुबह की है. घटना की जानकारी मिलते ही बौंसी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. इस दौरान गैस से भरा कंटेनर सड़क पर पलटने से सड़क पर जाम लग गया. घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी और जेसीबी मशीन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गैस से भरे कंटेनर को सड़क से हटाया गया.

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला: ED के खिलाफ SC से CM हेमंत सोरेन को झटका, याचिका खारिज, HC जाने की मिली सलाह

हादसे के बाद घंटों जाम रही सड़क

आपको बता दें कि हादसे के बाद से करीब एक घंटे तक सड़क के दोनों ओर करीब पांच किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही, जिससे राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया, सभी का रो-रोकर बुरा हाल था.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, घटना के बाद मृतक की पहचान गोड्डा जिला के डुमरिया गांव निवासी राघवेंद्र कापरी उर्फ भूसी के पुत्र 18 वर्षीय विक्रम कुमार के रूप में किया गया है. इस हादसे में पिता राघवेंद्र कापरी भी गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज मायागंज भागलपुर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक के परिवार में सिर्फ एक भाई था जो इंटर में पढ़ता था और एक बहन सुप्रिया कुमारी है जो दिव्यांग है.