logo-image

तेजस्वी बतायें, नौकरी के बदले जमीन देनेवाले ललन चौधरी कौन? : सुशील मोदी

सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में पूछा है कि तेजस्वी बतायें, नौकरी के बदले जमीन देने वाले ललन चौधरी कौन हैं?

Updated on: 06 Mar 2023, 07:08 PM

highlights

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला

पूछा-कौन हैं ललन चौधरी, बताइए सबको

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने आज राबड़ी देवी से लैंड फॉर जॉब्स मामले में CBI द्वारा किए गए पूछताछ को लेकर तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में पूछा है कि तेजस्वी बतायें, नौकरी के बदले जमीन देने वाले ललन चौधरी कौन हैं? सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय ललन सिंह और स्व. शरद यादव ने तत्कालीन रेल मंत्री श्री लालू प्रसाद पर नौकरी के बदले जमीन घोटाला का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी. आज यही लोग सीबीआई के दुरुपयोग का शोर मचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-लखीसराय: कुख्यात नक्सली अजीत कोड़ा गिरफ्तार, कई वारदातों में था वांछित


सीधे मुद्दे की बात बताएं तेजस्वी यादव और ललन सिंह
 
सुशील मोदी ने आगे कहा कि  तेजस्वी यादव और ललन सिंह इधर-उधर की बातें करने के बजाय ग्रुप डी की नौकरी के बदले कीमती जमीन लालू परिवार के नाम करने वाले ललन चौधरी के बारे में क्यों नहीं बताते? ये ललन चौधरी कौन हैं और क्यों इनकी जमीन  गिफ्ट में ली गई? उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद सत्ता का दुरुपयोग कर सम्पत्ति बनाने के आदती हैं. मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने चारा घोटाला किया और रेल मंत्री बनने पर जमीन के बदले रेलवे की नौकरी बाँटने का घोटाला किया.

ये भी पढ़ें-तमिलनाडु हिंसा: अफवाह फैलानेवाले दर्जनों लोगों के खिलाफ बिहार पुलिस ने लिया एक्शन

अभी बंद नहीं हुई है जांच

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कहा कि रेलवे की नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले की जांच बंद नहीं हुई है. इस मामले में लालू- राबड़ी देवी सहित 15 आरोपियों को समन भेजना और पूछताछ करना न्याय प्रक्रिया का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि जब भी किसी घोटाले की जांच होती है, इसमें आरोपी लालू परिवार खुद को पीड़ित बताकर सहानुभुति पाने की राजनीति करने लगता है.

ये भी पढ़ें-Land for jobs Scam: राबड़ी से CBI की पूछताछ खत्म, कल लालू की बारी!

केंद्र पर आरोप लगाना गलत

सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या यह सही नहीं कि नीतीश कुमार के कहने पर ललन सिंह ने लालू परिवार के भ्रष्टचार से संबंधित कागजात सीबीआई को पहुँचाये थे ? उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से मिल कर महागठबंन सरकार बनाने से पहले जो लोग लालू प्रसाद के विरुद्ध जांच में तेजी लाना चाहते थे, आज वे ही इस मामले में भाजपा और केंद्र सरकार पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.