logo-image

अंग्रेजी गाने पर जमकर ठुमके लगाते दिखीं श्वेता शर्मा, वीडियो वायरल

Shweta Sharma Viral Reel Video: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें भोजपुरी की सनी लियोनी बुलाते हैं.

Updated on: 06 May 2023, 06:50 PM

highlights

  • अंग्रेजी गाने पर जमकर ठुमके लगाते दिखीं श्वेता शर्मा 
  • वीडियो देख कइयों के दिलों पर चली छुरियां
  • सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ

Patna:

Shweta Sharma Viral Reel Video: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें भोजपुरी की सनी लियोनी बुलाते हैं. एक्ट्रेस का हर दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया अक्कोउट पर आते रहता है, जिसको देख उनके फैंस दिल हार बैठते हैं. हाल ही में श्वेता शर्मा का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस सिंगर नीलकमल सिंह के साथ नजर आई थीं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है, वीडियो देखने के बाद फैंस श्वेता शर्मा के दीवाने हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: श्वेता शर्मा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, पानी में नीलकमल सिंह संग किया जमकर रोमांस

अंग्रेजी गाने पर श्वेता शर्मा का जलवा 

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. सामने आए इस वीडियो क्लिप में श्वेता शर्मा अंग्रेजी गाने पर ठुमके लगाते दिख रही हैं. श्वेता शर्मा का ये अंदाज यूपी-बिहार के लोगों को काफी पसंद आ रहा है, वैसे तो फैन्स ने श्वेता शर्मा को कई बार डांस करते देखा है, लेकिन पहली बार श्वेता ने इंग्लिश गानों पर अपना जलवा बिखेरा है. साथ ही भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता का ये मॉर्डन अवतार देख फैन्स सकते में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

 

अपनी बोल्डनेस से नम्रता मल्ला को टक्कर देती हैं श्वेता शर्मा

इसके साथ ही आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता शर्मा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का क्वीन कहते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. इस मामले में वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को टक्कर देती नजर आती हैं.