logo-image

श्रवण कुमार का बड़ा बयान, कहा- नीतीश ने सेक्स एजुकेशन को आसान भाषा में समझाया

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. श्रवण खुमार कहा BJP अपने एजेंडे पर काम करती है.

Updated on: 15 Nov 2023, 05:41 PM

highlights

  • श्रवण कुमार ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान 
  • कहा- 2024 में हो जाएगा बीजेपी का सफाया
  • जयंत राज ने सम्राट चौधरी से पूछा सवाल

Patna:

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. श्रवण खुमार कहा BJP अपने एजेंडे पर काम करती है. BJP की ज़मीन खिसक रही है, 2024 मैं पूरी तरीक़े से सफ़ाया होने की स्थिति पर आ गई है. इस वजह से ये लोग सम्मेलन कर रहे हैं और मीटिंग कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने क्या क्या किया वो पूरा देश देख रहा है. दिल्ली में उत्तर प्रदेश में शराब बिक रहा है, तो वो नीतीश कुमार ने बिकवाया क्या? सम्राट चौधरी ज्ञानवान लोग हैं, वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञान बांट दें. कोरोना में उत्तर प्रदेश में में दवा दुकान से ज़्यादा शराब दुकान पर भीड़ लगी हुई थी, भूल गए क्या? 2024 में पूरी तरीक़े से इनका सफ़ाया हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- नित्यानंद राय ने लालू को दिया जवाब, कहा- तेजप्रताप से हारा चुनाव तो ले लेंगे संन्यास

2024 में हो जाएगा बीजेपी का सफाया

वहीं, इसके साथ ही श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने सदन में कुछ भी ग़लत नहीं कहा. जो बातें नीतीश कुमार ने कही वो किताबों में लिखी हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांव के भाषा में लोगों को समझाने की कोशिश की थी और कुछ नहीं. वहीं, कहा कि किसी को ठेस पहुंचा तो CM नीतीश ने माफ़ी भी मांग ली. जीतन राम मांझी को लेकर कहा कि जब से मांझी जी BJP के साथ गए हैं, तब से वो क्या बोल दें कोई नहीं जानता.

जयंत राज ने सम्राट चौधरी से पूछा सवाल

बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज का बड़ा बयान देते हुए कहा कि सम्राट चौधरी जब हमारे साथ थे. तब शराब पर क्यों नहीं सवाल उठाया. नीतीश कुमार ने बिहार में शराब बंदी क़ानून लागू किया और ये बहुत अच्छी तरीक़े से चल रहा है. कई जगहों पर कोई बातें आती है, तो उस पर कार्रवाई भी की जाती. अगर सम्राट चौधरी को लगता है कि शराब बंदी ठीक नहीं है, तो गुजरात में क्यों नहीं शराब बंदी क़ानून हटा दिया जाए. सम्राट चौधरी बताए कि कहां पर शराब की होम डिलेवरी हो रही है, उस पर कार्रवाई होगी. 

वहीं, जमुई में बीते दिन पुलिस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. उस पर मंत्री जयंत राज ने कहा कि जमुई की घटना काफ़ी दुखद है. वहां पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. मंत्री जयंत राज ने कहा कि नीतीश कुमार ने सदन में कोई भी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो भी बोला वो सच बोला, माँझी जी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही बनाया है.