logo-image

Crime: आशिक को भाई बनाकर ले आई ससुराल, फिर मनाया सुहागरात

बिहार के पश्चिम चम्पारण से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

Updated on: 02 Nov 2023, 04:39 PM

highlights

  • आशिक को भाई बनाकर ले आई ससुराल
  • भाई के साथ ही मनाया सुहागरात
  • ससुराल वालों ने दुल्हन को रखने से किया इंकार

West champaran:

बिहार के पश्चिम चम्पारण से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दरअसल, नई नवेली दुल्हन की जब विदाई हुई तो वह अपने साथ अपने आशिक को ही भाई बनाकर ससुराल ले आई. उसकी हिम्मत यही तक नहीं रूकी, उसके बाद दुल्हन ने आशिक के साथ ससुराल में सुहागरात तक मना लिया. सुनन में यह अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन यह सौ प्रतिशत सच है. बता दें कि पश्चिम चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र में विदाई में दुल्हन ने आशिक को भाई बनाकर ससुराल लेकर पहुंची. वहीं, ससुराल वालों ने आशिक और दुल्हन को आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद ससुराल में जमकर हंगामा हुआ.

यह भी पढ़ें- BPSC ने दूसरे चरण के शिक्षक भर्ती को लेकर जारी किया नोटिफिकेशन, जानिए Update

आशिक को भाई बनाकर ले आई ससुराल

घटना के बाद अब ससुराल वाले दुल्हन को घर में रखने से इंकार कर रहे हैं. यह राज पंचायती कर खुला. जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन के परिजनों के बीच पंचायती कर सहमति बनी और दुल्हन आशिक के संग मायके चली गई. बता दें कि आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को देख आशिक की पहले जमकर धुनाई की गई और फिर उसका बाल मुंडवा दिया गया. घटना नौतन थाना क्षेत्र के खड्डा पंचायत के कुंजलहीं गांव का बताया गया है.

भाई के साथ ही मनाया सुहागरात

जानकारी के अनुसार कुंजलहीं गांव निवासी शेखावत हवारी के पुत्र मुस्ताक हवारी की शादी‌ विगत दो दिन पहले यानी 30 अक्टूबर को ही मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमवा मंझार निवासी मंसूर हवारी की बेटी के साथ हुई. बारात 30 अक्टूबर को पहुंची और निकाह हो गया. विदाई शादी में आये दुल्हन के आशिक अंगूर हवारी दुल्हन का भाई बन उसके ससुराल आया. रात में वह अपने प्रेमिका के साथ सोने की जिद करने लगा. ससुराल वाले दुल्हन का भाई समझ दुल्हन के साथ भेज दिया, जहां रात में आपत्ति जनक स्थिति में ससुराल वाले दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

ससुराल वालों ने दुल्हन को रखने से किया इंकार

इधर विवाहिता ने इस शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन कर बुलाई. बुधवार को खड्डा पंचायत के सरपंच कन्हैया चौधरी, मुखिया प्रतिनिधि राहुल कुमार, समाजसेवी दीपक दुबे, राजन दुबे, लालबहादुर चौधरी, वार्ड रत्नेश चौधरी आदि दर्जनों पंचों के उपस्थिती में दूल्हा-दुल्हन व उनके परिजनों से बात कर मामले का निराकरण कर दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ मायके भेज दिया गया.