logo-image

बेगूसराय में बेखौफ दबंगों की शर्मनाक करतूत, छात्राओं से मारपीट, शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

बेगूसराय में दबंगों के दबंगई की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दबंगों ने हथियार के बल पर 2 छात्राओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की.

Updated on: 09 Oct 2023, 01:09 PM

highlights

  • हथियार के बल पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश
  • विरोध करने पर छात्राओं के साथ की मारपीट
  • छात्राओं को पहले भी धमका चुके हैं दबंग
  • नगर थाना इलाके के पोखरिया मोहल्ले की वारदात

Begusarai:

बेगूसराय में दबंगों के दबंगई की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दबंगों ने हथियार के बल पर 2 छात्राओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. छात्राओं ने जब इसका विरोध किया. तो दबंगों ने लाठी-डंडों से दोनों छात्राओं और उनकी मां को बुरी तरह पीटा. जिसके चलते छात्राएं बुरी तरह घायल हो गईं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित छात्राओं की मां ने बताया कि उनकी दोनों बेटियां किराए के मकान पर रहकर पढाई करतीं हैं. घर के सामने रहने वाले कुछ दबंग बार-बार हथियार के बल पर उन्हें धमका रहे हैं. 

हथियार के बल पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

उन्होंने मकान खाली कर दूसरी जगह किराए पर कमरा ले लिया था. जब वह पुराने मकान मालिक को कमरे की चाबी वापस करने पहुंचीं. उसी दौरान दबंगों ने उन्हें घेर लिया और हथियार के बल पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगे. उधर पुलिस ने मामले की शिकायत नहीं मिलने की जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात

छात्राओं को पहले भी धमका चुके हैं दबंग

आपको बता दें कि बेखौफ दबंगों की शर्मनाक करतूत है. वारदात में दोनों बच्चियां और उनकी मां घायल हो गई हैं. दबंगों ने उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की है. बताया जा रहा है कि ये पहली बार नहीं है जब बदमाशों ने इस तरह की हरकत की है. इससे पहले भी बदमाश कई बार छात्राओं को धमकी दे चुके हैं और इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी. हथियार के बल पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की गई.