logo-image

RJD विधायकों ने केंद्र और राज्य सरकार पर किया हमला, कहा- हर हाल में वापस लें GST

छपरा में राजद द्वारा प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया गया, इसमें सारण जिला के लगभग सभी राजद विधायक और वामदल के एकमात्र विधायक शामिल हुए.

Updated on: 07 Aug 2022, 02:32 PM

Chapra:

छपरा में राजद द्वारा प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया गया, इसमें सारण जिला के लगभग सभी राजद विधायक और वामदल के एकमात्र विधायक शामिल हुए. इस प्रतिरोध मार्च में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और शराबबंदी से होने वाली मौत का मुद्दा छाया रहा. छपरा में आयोजित यह मार्च छपरा कचहरी स्टेशन से शुरू हुआ. शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ नगरपालिका चौक तक गया. वहां यह मार्च नगर पालिका मैदान में एक सभा में परिवर्तित हो गया. 

भीषण उमस भरी गर्मी के कारण कार्यकर्ता धूप से बचने के लिए इधर-उधर छाया की तलाश में भटकते रहे और नेता भी छाया खोजते रहे. भीषण गर्मी की वजह से काफी देर तक प्रतिरोध मार्च में प्रतिरोध नहीं हो सका और कार्यकर्ता भीषण गर्मी से छायादार जगह में दुबके रहे.

राजद द्वारा आयोजित मार्च को लेकर पुलिस प्रशासन भी काफी सतर्क था और जगह-जगह पुलिस की व्यवस्था थी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ पुलिस के जवान भी जगह-जगह तैनात थे. सोनपुर के विधायक रामानुज प्रसाद ने आज केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अंबानी और अडानी के हाथों की गुलाम हो गई है और अब तो खाने-पीने के सामानों पर भी टैक्स लग रहा है. बच्चे के पैदा होने से लेकर मरने तक सभी जगह पर टैक्स लग रहा है. यह सरकार कितने दिन चलेगी. सरकार का यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है, इसे वापस लेना होगा.