logo-image

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले गरमाई सियासत, भाई वीरेंद्र ने दिया बड़ा बयान

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट पेश करेगी, लेकिन बहुमत पेश करने से पहले ही बिहार में सियासी माहौल गरमा गया है.

Updated on: 08 Feb 2024, 03:09 PM

highlights

  • बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले गरमाई सियासत
  • RJD MLA भाई वीरेंद्र ने दिया बड़ा बयान
  • कहा- 'आरजेडी विधायक जिंदगी में नहीं टूट सकते' 

 

Patna:

Bihar Political News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट पेश करेगी, लेकिन बहुमत पेश करने से पहले ही बिहार में सियासी माहौल गरमा गया है. बता दें कि एक तरफ जहां राजद ने खेल खेलने का दावा किया है तो वहीं दूसरी तरफ कई पार्टियां यह भी कह रही हैं कि वे एक दूसरे के विधायकों के संपर्क में हैं. इन सबके बीच राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि सीएम आवास से राजद विधायकों को फोन किये जा रहे हैं. गुरुवार (8 फरवरी) को पत्रकारों से बात करते हुए राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है.

आपको बता दें कि इसको लेकर भाई वीरेंद्र ने कहा कि, ''राज को राज रहने दीजिए. 12 तारीख को जो खेला होगा वो देखिएगा. आगे क्या-क्या होता है, देखते रहिए.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि, '11 तारीख को जेडीयू ने विधायक दल की बैठक बुलाई है.' इस सवाल के जवाब में भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि, ''नीतीश कुमार बुधवार (7 फरवरी) को भागे-भागे गए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने. उनके अंदर डर नहीं होता तो वो मिलने जाते? वहां जाकर नीतीश कुमार कह रहे हैं कि अब कहीं नहीं जाएंगे. तो वो यहां (महागठबंधन) भी आए थे तो यही कह रहे थे कि, 'मर जाएंगे लेकिन बीजेपी में लौटेंगे नहीं.' फिर वहां वापस जाकर कह रहे हैं कि हम आपके साथ ही जिंदगी भर राजनीति करेंगे.'' अब भाई वीरेंद्र के इस बयान से बिहार की सियासत और गरमा गई है.

यह भी पढ़ें: BPSC: बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण का ऐलान, जानें पूरी जानकारी

'आरजेडी विधायक जिंदगी में नहीं टूट सकते' - भाई वीरेंद्र 

आपको बता दें कि भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि, ''आरजेडी विधायकों को जिंदगी में कोई कभी तोड़ नहीं सकता. हम इतने मजबूत हैं कि दूसरे को तोड़ सकते हैं. टूट नहीं सकते हैं.'' वहीं जब पत्रकारों ने पूछा कि, 'आपकी पार्टी के विधायक कह रहे हैं कि नीतीश कुमार फोन कर रहे हैं.' तो इस सवाल के जवाब में भाई वीरेंद्र ने कहा कि, ''मुझे नहीं आया फोन. हमारे साथी को आया कि नहीं, और वो क्या बोलते हैं इस बात की जानकारी मुझे नहीं है. वो जानते हैं कि भाई वीरेंद्र को कोई फोन नहीं कर सकता.''

वहीं आगे ब पत्रकारों ने पूछा कि, ''लालू और तेजस्वी यादव से ईडी ने पूछताछ कर ली है. अब कल (9 फरवरी) मीसा भारती और राबड़ी देवी से पूछताछ होनी है.'' इस सवाल के जवाब में आरजेडी विधायक ने आगे कहा कि, ''इसके अलावा बचा ही क्या है? केंद्र सरकार के पास ईडी और सीबीआई के अलावा डराने के लिए बचा क्या है? विपक्ष को तबाह किया जा रहा है, इसलिए और ज्यादा हम लोगों को वोट बढ़ रहा है.''