logo-image

Bihar: राबड़ी देवी बोलीं- सुशील मोदी घबराकर दे रहे हैं ऐसे बयान

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के ऐलान के बाद राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, सुशील मोदी घबरा गए हैं.

Updated on: 23 Jul 2019, 07:37 PM

नई दिल्ली:

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के ऐलान के बाद राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, सुशील मोदी घबरा गए हैं और इसी घबराहट में वे ऐसे बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर नीतीश कुमार के चाय पीने भर से ही मोदी घबराहट में हैं.

यह भी पढ़ेंः Fifa World Cup: एशियाई क्वालीफायर के पहले मैच की मेजबानी कर सकता है गुवाहाटी

मॉब लिंचिंग के विरोध और आरएसएस पर प्रतिबंध को लेकर राबड़ी देवी के नेतृत्व में विधान परिषद के बाहर विपक्ष के नेताओं ने प्रदर्शन किया. लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस (RSS) के लोग जबर्दस्ती राम का नाम बोलने पर मजबूर कर रहे हैं, जो सही नहीं है.

बता दें कि बिहार विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा, कई बार मीडिया में तरह-तरह के भ्रम पैदा किए जाते हैं कि क्या होगा? यह गठबंधन चलेगा कि नहीं, तो मैं सदन के माध्यम से बिहार की जनता को बताना चाहत हूं कि अगला विधानसभा का चुनाव भी यह गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः तेज प्रताप यादव ने धारण किया भगवान शिव का रूप, फोटो और वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि रविवार को बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने पार्टी नेतृत्व को जेडीयू से गठबंधन तोड़ लेने की सलाह दी थी. इस पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन कुमार वर्मा ने कहा था कि बीजेपी के कुछ नेता नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की धमकी दे रहे हैं. उन्हें अकेले होकर एक चुनाव लड़ लेना चाहिए, तभी चुनावी परिणाम समझ आ जाएगा.