logo-image

नीतीश पर PK जमकर बरसे कहा-'INDIA उनके लिए दरवाजा और NDA खिड़की है'

कहा कि I.N.D.I.A. नीतीश कुमार के लिए दरवाजा है और खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण हैं, जिनके माध्यम से नीतीश कुमार का बीजेपी के साथ संपर्क बना हुआ है. ये मैसेजिंग है जैसे हम कमरे में रोशनी आने के लिए जगह छोड़ देते हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 06:48 PM

highlights

  • प्रशांत किशोर ने बोला सीएम नीतीश पर करारा हमला
  • जी 20 रात्रिभोज में शामिल होने पर कसा तंज

Patna:

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर यानि पीके ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. इस बार उन्होंने जी 20 समिट में राष्ट्रपति द्वारा दिल्ली में आयोजिक किए गए रात्रिभोज में सीएम नीतीश द्वारा शिरकत किए जाने को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सीएम नीतीश कुमार BJP वालों को मैसेज देने गए थे कि अगर उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया गया तो दूसरी तरफ जा सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार पिछले 8 बरस में नहीं गए, यहां तक कि जब बीजेपी के साथ थे तब भी सीएम नीतीश नहीं जाते थे. उनका अपना राजनीति करने का अलग तरीका है. एक दरवाजे को खोलते हैं और पीछे से खिड़की और रोशनदान दोनों खोलकर रखते हैं. नीतीश को कब किसकी जरूरत पड़ जाए इसलिए वो अपने सुविधा के अनुसार अपना रास्ता खोले हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-BPSC - शिक्षा विभाग विवाद: CM नीतीश के साथ IAS KK Pathak ने की बैठक, जानिए-क्या हुई दोनों के बीच बात

पीके ने आगे कहा कि I.N.D.I.A. नीतीश कुमार के लिए दरवाजा है और खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण हैं, जिनके माध्यम से नीतीश कुमार का बीजेपी के साथ संपर्क बना हुआ है. ये मैसेजिंग है जैसे हम कमरे में रोशनी आने के लिए जगह छोड़ देते हैं. ये सब तो बीजेपी और NDA वालों को मैसेज दे रहे हैं. पीके ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार से कोई ये पूछे कि पिछले साल क्यों नहीं गए थे? ये उनका NDA वालों के ऊपर दबाव बनाने का तरीका है. नीतीश कुमार ये संदेश बीजेपी को देना चाहते हैं कि अगर हमको आप लोग भाव नहीं दीजिएगा तो हम उधर भी जा सकते हैं. पीके ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की राजनीति से सभी परिचित हैं.

नीतीश-हेमंत सोरेन को PM ने बाइडेन से मिलवाया

जी 20 सम्मेलन में शिरकत करने के लिए भारत आए अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की मुलाकात की तस्वीर सामने आई है. दोनों को बाइडेन से पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मिलाया गया और एक दूसरे का परिचय कराया गया. इस दौरा देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी मौजूद रहीं. तस्वीर में जो बाइडेन के ठीक सामने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन खड़े हैं. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ बाइडेन के बाईं ओर खड़े हैं. मुलाकात और परिचय के दौरान पांचो लोग मुस्कराते नजर आए. ये तस्वीर रात्रिभोज के दौरान की है.