logo-image

बालकनी में बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आईं नेहा मलिक, वीडियो देख फैंस ने कहा- 'वाह'

Neha Malik Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अंदाज से हर किसी को टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा धमाल मचाते रहती हैं.

Updated on: 03 May 2023, 07:31 PM

highlights

  • बालकनी में बोल्डनेस का तड़का लगाते दिखी नेहा मलिक 
  • वीडियो देख फैंस ने दिया रिएक्शन
  • हमेशा वायरल होता है एक्ट्रेस का वीडियो

 

Patna:

Neha Malik Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अंदाज से हर किसी को टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा धमाल मचाते रहती हैं. एक्ट्रेस का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई उनकी अदाओं पर घायल हो जाता है. नेहा मलिक की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, इसलिए एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नेहा मलिक का एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया की दुनिया में आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की खूबसूरती और बोल्डनेस देखते ही उनके फैंस पागल हो गए हैं.

नेहा मलिक का बोल्ड अंदाज 

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और साथ ही व्हाइट पैंट पहनी दिख रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक पंजाबी गाने में अपनी अदाएं दिखा रही हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि नेहा मलिक का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. नेहा के इस लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज हो गई हैं. नेहा के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

 

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का जलवा बिखेरते नेहा मलिक

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि, भोजपुरी ऐक्ट्रेस नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी भी पोस्ट की है, जिस पर लोगों की निगाहें अटक गई है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनके एक रील पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि, ''जल्द ही उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स होने वाले हैं.'' बता दें कि नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. नेहा शर्मा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़, फैंस का ऐसा क्रेज देख खुश हुईं एक्ट्रेस