logo-image

Video: लालू के लाल के सपने में आए भगवान श्रीकृष्ण, जानें फिर क्या हुआ..

राजद (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अतरंगी अंदाजों के लिए फेमस हैं. वो हर दूसरे दिन सुर्खियों में न हों ऐसा हो नहीं सकता.  

Updated on: 23 Mar 2023, 11:25 AM

Patna:

राजद (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अतरंगी अंदाजों के लिए फेमस हैं. वो हर दूसरे दिन सुर्खियों में न हों ऐसा हो नहीं सकता.  कभी अपने वीडियो की वजह से तो कभी अपने सपनों की वजह से वो आए दिन चर्चा में रहते हैं.बता दें कि तेज प्रताप कभी सपने में मुलायम सिंह यादव के साथ साइकिल की सवारी करने लगते हैं तो कभी कृष्ण बनकर बांसुरी बजाते हैं. उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और चर्चा का विषय बन जाता है. अब आपको हैरानी हो रही होगी कि अब ऐसा क्या हो गया है ? तो हम आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर सपना देखा और माइक्रोब्लॉगिंग साइट से वीडियो बनाकर ट्विटर पर अपलोड किया है. इस वीडियो की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस बार भगवान वासुदेव तेज प्रताप के सपने में दिखाई दिए हैं.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के दूसरे दिन, जाने कैसे करें मां ब्रह्मचारिणी की आराधना

आपको बता दें कि इस बार तेज प्रताप यादव के सपने में भगवान वासुदेव प्रकट हुए हैं. ये बात खुद उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर के अपने मन की बात लिखी है. उन्होंने लिखा है कि, ''विश्व रूप दर्शन योग में मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.''

 

साथ ही बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर अपने सपनों के बारे में बात करते रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले फरवरी के महीने में उनके साथ एक चमत्कार हुआ था. जब सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव उनके सपने में आए थे, इसकी जानकारी तेजप्रताप ने भी ट्विटर के जरिए साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे साइकिल से अपने मंत्रालय जा रहे हैं और दूसरी तस्वीर मुलायम सिंह की थी.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह के सपने में आने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि,  ''आज दिनांक 22.2.2023 को सुबह मैंने स्वप्न में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा. उन्होंने मुझे गले लगा कर स्नेहिल आशीर्वाद दिया. अब मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं. आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूं.''