logo-image

1 महीने से पति लापता, पत्नी को सता रहा अनहोनी का डर

बिहार के पश्चिम चंपारण से एक खबर सामने आई है, जहां करीब एक महीने से एक पत्नी अपने पति को तलाश रही है, लेकिन अब तक उसे पति का कुछ पता नहीं चल पाया.

Updated on: 04 Nov 2023, 11:01 AM

highlights

  • पति को तलाश रही पत्नी
  • महीनेभर से पति लापता
  • सता रहा अनहोनी का डर

West champaran:

बिहार के पश्चिम चंपारण से एक खबर सामने आई है, जहां करीब एक महीने से एक पत्नी अपने पति को तलाश रही है, लेकिन अब तक उसे पति का कुछ पता नहीं चल पाया. जिसकी वजह से पत्नी को अनहोनी का डर सता रहा है. बता दें कि यह मामला पश्चिम चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र के बखरिया पंचायत स्थित दलित बस्ती की रहने वाली एक विवाहिता का है, जो अपने पति की तलाश में लगभग एक महीने से भटक रही है. खबर के मुताबिक बखरिया निवासी गुलाब महतो की पत्नी शोभा देवी ने बताया कि लगभग एक माह पहले उसके पति को रोपड़ पंजाब की धान मंडी में मजदूरी कराने के लिए लालसरैया निवासी मुस्तफा मियां गांव से लेकर गया था. 

यह भी पढ़ें- शाह के दौरे से पहले पोस्टर को लेकर चर्चा, गिरिराज सिंह 'कृष्ण' तो सम्राट चौधरी 'अर्जुन'

पति को तलाश रही पत्नी

पीड़िता का कहना है कि कुछ दिनों तक उसके पति से फोन पर बात हुई, लेकिन फिर दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. इसी अनहोनी की आशंका से परेशान होकर पत्नी अपने भाई के साथ पति के तलाश में पंजाब पहुंच गई. काफी खोज बिन करने के बाद भी उनके पति का कोई सुराग नहीं मिला. सिर्फ उसके पति का बैग सहित कपड़ा व आवश्यक कागजात मिला. पत्नी रोती बिलखती पुनः अपने घर वापस आ गई. 

महीनेभर से पति लापता

मझौलिया थाने में एक लिखित आवेदन देकर ठेकेदार मुस्तफा मियां पर मजदूर की पत्नी ने आरोप लगाए हैं और पति की बरामदगी की गुहार लगाई है. इधर सेल फोन पर मुस्तफा मियां से बात करने पर उन्होंने बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार व बेबुनियाद है. मेरे पंजाब जाने के तीन दिन पहले ही गुलाब महतो पंजाब पहुंच चुके थे. जब मैं मुरादाबाद पहुंचा, तो अन्य मजदूरों ने बताया कि गुलाब महतो रूम छोड़ कहीं भाग गया है.

पत्नी को सता रहा अनहोनी का डर

मजदूरों ने उसका बैग, आधार कार्ड, डायरी सहित कपड़ा तक छीन रखा है. पंजाब पहुंचकर मैंने काफी खोजबीन की और उसकी पत्नी शोभा देवी को पंजाब बुलाया. मैंने इसकी सूचना रोपड़ थाने में फोटो के साथ दे दिया है. जहां पुलिस ने खोज खबर शुरू कर दी है. इधर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एक बलिराम ने इस घटना की सूचना थाना अध्यक्ष को दे दी है और पीड़िता को हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है. इस बाबत थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होते ही अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.