logo-image

शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने सुनाया फैसला

पश्चिम चंपारण के बैरिया थाना क्षेत्र से यौन शोषण की खबर सामने आई है, जहां लड़के ने शादी का झांसा देकर करीब 4 साल तक युवती के साथ यौन संबंध बनाया.

Updated on: 19 Aug 2023, 03:08 PM

highlights

  • शादी का झांसा देकर बनाया यौन संबंध
  • 4 साल तक लड़की का करता रहा शोषण
  • ग्रामीणों ने पकड़ा तो करा दी शादी

Pashchim Champaran:

पश्चिम चंपारण के बैरिया थाना क्षेत्र से यौन शोषण की खबर सामने आई है, जहां लड़के ने शादी का झांसा देकर करीब 4 साल तक युवती के साथ यौन संबंध बनाया. वहीं, जब ग्रामीणों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने लड़के को पकड़कर थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी. यह शादी पुलिस, स्थानीय सरपंच व ग्रामीणों की मदद से कराई गई. बैरिया प्रखंड के बथना पंचायत के वार्ड नंबर 7 सात की है, जहां बीती देर रात को करीब 2:00 बजे रौशन कुमार नाम एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ, शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ भी वहां इकट्ठा हो गई.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने यूट्यूबर्स को बुलाया बिहार, कहा- आकर बनाए Reels

शादी का झांसा देकर बनाया यौन संबंध

सूचना पर पहुंचे बथना पंचायत के सरपंच पति के हवाले लड़का-लड़की को कर दिया गया और जब सुबह हुआ तो सरपंच ने लड़का-लड़की के घर वालों को बुलाया. बुलाए जाने पर लड़के पक्ष के लोग नहीं आए. वहीं, लडकी पक्ष के परिजन समेत स्थानीय ग्रामीण पहुंचे. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब दोनों लगभग चार वर्षों से छिप-छिपकर मिलते आ रहे हैं और लड़का शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता आ रहा है, तो गांव के लोगों ने दोनों से शादी करने की बात कही. 

गांव वालों ने कराई दोनों की शादी

शादी के लिए दोनों राजी हो गए. वहीं, लडकी अनीता कुमारी ने ग्रामीणों से बताया कि अगर शादी नहीं होती है. हम अपनी जान दे देंगे क्योंकि हमारे साथ चार सालों से शादी का झांसा देकर संबंध बनाते आ रहा है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैरीया थाना में दोनों को सौंप दिया. तभी थाना में बाउंड पंच सरपंच के सहयोग से थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.