logo-image

Bihar-Jharkhand Breaking News: मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

Updated on: 12 Jul 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 17:40 (IST)
shareIcon

बिहार के मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण


बिहार के मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण. तटबंध के रैन कट को जल्द मरमत का निर्देश. डीएम ने सिचाई विभाग के अभियंता को दिए निर्देश. डीएम ने संग्रमपुर से केसरिया तक का किया निरीक्षण.

calenderIcon 16:43 (IST)
shareIcon

वाहन चेकिंग केे दौरान 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बिहार के रोहतास जिले के काराकाट में वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मौके से शराब, मोबाइल, नगद राशि और एक सेंट्रो कार बरामद.

calenderIcon 13:52 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में भारी वर्षा के चलते हॉस्टल की दीवार गिरी


बिहार के मोतिहारी में भारी वर्षा के चलते एएनएम हॉस्टल की दीवार गिरी. जिसके बाद होस्टल को प्रशासन ने खाली करवा दिया है. वहीं एएनएम कॉलेज की छात्राओं को उनके घर जाने को कहा गया हैं. एएनएम हॉस्टल का भवन सदर अस्पताल में है जो पहले से ही था जिसमें 200 छात्राएं रहती थीं.

calenderIcon 13:17 (IST)
shareIcon

करंट लगने से युवक की मौके पर हुई मौत


बिहार के बेगूसराय में बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की करंट लगने से मौत हो गयी है. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि परमानंद सिंह के 28 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार शुक्रवार सुबह 8 बजे जानवर का चारा लाने खेत जा रहे थे, जहां खेत जाने के दौरान रास्ते पर 420 वोल्ट के बिजली की तार पोल से नीचे गिरा हुआ था जिस के चपेट में आने से श्याम कुमार को करंट लग गया. जिसके कारण श्याम कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नयागांव थाना पुलिस घटनास्थल ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

बिहार : सुपौल में खतरे के निशान से ऊपर बह रही कोसी नदी


बिहार के सुपौल में खतरे के निशान से ऊपर बह रही कोसी नदी, पानी के स्तर को देख इलाके के लोग सकते में, बराज से दोपहर 12 बजे 1 लाख 91 हजार 45 क्यूसेक पानी छोड़ा गया. जलस्तर के और बढ़ने के दिए गए संकेत.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

बिजली के तार की चपेट में आने से छात्र की मौत


बिहार के बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर में रोड पर गिरे बिजली की तार की चपेट में आने से छात्र की मौत. 

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

ग्रामीणों ने चावल से लदी मालगाड़ी लूटी, पुलिस कर रही छापेमारी


छत्तीसगढ़ के दुमका में शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चायपानी गांव के समीप देर शाम रामपुरहाट से दुमका जा रही चावल से लदी एक मालगाड़ी ट्रैन को ग्रामीणों ने लूट लिया है. प्रशासन को खबर मिलते ही आज छापामारी कर ग्रामीणों से चावल जप्त किया जा रहा है. बताया जाता है कि ट्रेन चावल लेकर दुमका की ओर जा रही थी इसी बीच शाम में शिकारीपाड़ा चायपानी गांव के बीच ब्रेकडाउन हो गया. इस बीच ग्रामीणों ने ट्रैन की कुंडी तोड़ चावल लूट लिया है. अभी गांव में छापामारी जारी है. यहां यह भी बता दे कि इस ट्रेन की सुरक्षा के लिए आरपीएफ मौजूद नहीं थी जिसके कारण चावल की लूट हुई.

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

सीतामढ़ी में बारिश के दौरान छज्जा गिरने से महिला की मौत


बिहार के सीतामढ़ी में परसौनी थाना के मदनपुर पंचायत के बेनीपुर गांव में बारिश के दौरान छज्जा गिरने से एक महिला समेत दो बच्ची की मौत हो गई है.

calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

सीतामढ़ी की ट्रेन सेवा ठप, नदी का जल स्तर बढ़ा


सीतामढ़ी की ट्रेन सेवा ठप, नदी का जल स्तर बहुत ज्यादा बढ़ जाने से अगले आदेश तक सीतामढ़ी मुज़फ़्फ़रपुर एवं सीतामढ़ी रक्सौल ट्रेन सेवा ठप.