logo-image

औरंगाबाद में दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, आवाज से दहला इलाका

बिहार के औरंगाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां आज अचानक दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी है, जिसमें दोनों ट्रक चालक वाहन के अंदर बुरी तरह फंस गए. हालांकि इस टक्कर में दोनों चालक कि जान बच गई है.

Updated on: 22 Aug 2023, 06:45 PM

highlights

  • औरंगाबाद में बड़ा हादसा 
  • दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर
  • टक्कर की आवाज से दहला पूरा इलाका

 

Aurangabad :

बिहार के औरंगाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां आज अचानक दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी है, जिसमें दोनों ट्रक चालक वाहन के अंदर बुरी तरह फंस गए. हालांकि इस टक्कर में दोनों चालक कि जान बच गई है. बता दें कि ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोगों में डर का माहौल हो गया. लोगों को लगा कि कहीं कोई भयानक बम विस्फोट हुआ है, लेकिन आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि दो ट्रक आपस में टकरा गये हैं. 

आपको बता दें कि, यह घटना औरंगाबाद के ओबरा ब्लॉक के पास की है. इस भीषण हादशा के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने अपने घंटों प्रयास के बाद दोनों ट्रक चालकों को बाहर निकाला और उनकी जान बचाई. हादसे के बाद ड्राइवरों की जान तो बच गई, लेकिन हालत खराब है.

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- 'जो दारू से बैन हटाए, अब उसी को दें वोट..'

यह भी पढ़ें: Bihar News: नितिन गडकरी के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी यादव, कई सड़क परियोजनाओं पर होगी चर्चा

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों चालक को बेहतर इलाज हेतु औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. हालांकि, दोनों चालक बेहोशी की हालत में थे, जिसके कारण चालक की पहचान नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: राजधानी में देर रात हुई झमाझम बारिश, बिहार के 11 जिलों में हाई अलर्ट; जानें

यह भी पढ़ें: कटिहार: बाढ़ की दोहरी मार से किसान परेशान, कई एकड़ में लगी जूट की फसल हुई बर्बाद