logo-image

पहले महिला के पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर बाल काट डाले... रोंगटे खड़े कर देगी ये घटना

बिहार के दरभंगा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां बेटी के लापता होने पर गुस्साए परिवार पड़ोसी पर कहर बन टूट पड़ा. बता दें कि बेटी को भगा ले जाने के शक में महिला को न सिर्फ हाथ-पैर बांधकर पीटा.

Updated on: 01 Apr 2023, 01:38 PM

Darbhanga:

बिहार के दरभंगा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां बेटी के लापता होने पर गुस्साए परिवार पड़ोसी पर कहर बन टूट पड़ा. बता दें कि बेटी को भगा ले जाने के शक में महिला को न सिर्फ हाथ-पैर बांधकर पीटा, गुंडागर्दी की हदें पार करते हुए उसके बाल भी काट डाले. साथ ही बीच-बचाव करने आई महिला की बेटी के साथ भी मारपीट की. बता दें कि ये घटना 21 मार्च की है, जहां जगदीश दास की बेटी लापता हो गई थी. उसे शक था कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला को इसकी जानकारी है. आरोप है कि इसी शक पर जगदीश और उसके परिजनों ने महिला के हाथ-पैर बांध दिए, मारपीट की और गाली-गलौज की और इसके साथ ही बाल भी काट डाले. 

यह भी पढ़ें: रामनवमी का मेला देखने गए युवक की बेरहमी से पिटाई, चेहरे पर डाला तेजाब

महिला की हालत गंभीर

आपको बता दें किमहिला की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने बेहोशी की हालत में महिला को इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. फिर 27 मार्च को उसकी हालत में सुधार होने पर कमतौल थाने में मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में जगदीश और उसके परिवार समेत दस लोगों को आरोपी बनाया गया था. आरोप है कि कमतौल थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़ित महिला न्याय के लिए दरभंगा मुख्यालय पहुंची और थानेदार से मुलाकात कर आपबीती सुनाई.

साथ ही इस पूरे मामले में पीड़िता ने बताया कि, ''जगदीश की बेटी लापता हो गई है। जगदीश को शक था कि बेटी के बारे में मुझे जानकारी है, जबकि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. फिर इस शक की वजह से उसने और उसके परिवार के लोगों ने बहुत मारा और हंगामा किया और फिर बाल काट दिए. हालांकि, बाद में लड़की मिल गई और उसकी शादी भी करा दी गई.'' साथ ही इस घटना को लेकर दरभंगा सदर के SDPO अमित कुमार ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, ''महिला के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने मारपीट की है और इस मामले में कमतौल थाने में केस दर्ज करवाया गया. इस मामले में दस लोगों को नामजद किया गया है.'' फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.