logo-image

बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक वृद्ध के पैर में गोली लग गई. वहीं, घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

Updated on: 11 Sep 2023, 03:34 PM

highlights

  • बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग
  • बुजुर्ग युवक के पैर में लगी गोली
  • जांच में जुटी पुलिस

 

Begusarai :

बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक वृद्ध के पैर में गोली लग गई. वहीं, घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की है. साथ ही घायल व्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी जोगो सिंह के रूप में की गई है. आपको बता दें कि इस घटना में घायल जोगो सिंह ने बताया कि, उनका पड़ोसी निवासी दीपक सिंह से डेढ़ कट्ठा जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है. बता दें कि, इसी जमीन विवाद के कारण बीती रात पड़ोसी द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि जब हम अपने घर में सोये हुए थे तभी कुछ अपराधी घर पर आये और गोलीबारी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

जांच में जुटी बेगूसराय पुलिस

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फायरिंग में जोगो सिंह के पैर में गोली लगी है. गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग दौड़े तो गोली चलाने वाले लोग वहां से भाग गये. वहीं इसकी सूचना परिजनों द्वारा सिंघौल थाने को दी गयी, जिसके बाद सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गयी. बता दें कि सिंघौल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस फायरिंग में एक वृद्ध के पैर में गोली लग गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी