logo-image

बेगूसराय में 4 साल की बच्ची के साथ हुई 'गंदी हरकत', जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बेगुसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां शनिवार को बेगुसराय जिले के एक गांव में ग्रामीणों ने 40 साल के एक युवक को चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Updated on: 14 Oct 2023, 08:22 PM

highlights

  • बेगूसराय में 4 साल की बच्ची के साथ हुआ 'गन्दा काम'
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • आगे की जांच में जुटी पुलिस 

Begusarai :

बिहार के बेगुसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां शनिवार को बेगुसराय जिले के एक गांव में ग्रामीणों ने 40 साल के एक युवक को चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बता दें कि बाद में लड़की को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. यह ताजा मामला तब सामने आया जब स्थानीय लोगों ने लड़की को कपड़ों पर खून लगा हुआ और रोते हुए देखा.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इसको लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, लड़की एक प्राइवेट कोचिंग क्लास में पढ़ने गई थी तभी युवक ने उसे अगवा कर लिया और पास की सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया. वइस घटना की जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लड़की को अपने संरक्षण में लेकर अस्पताल में इलाज कराया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

 यह भी पढ़ें: Bihar News: प्रधानाध्यापक ही छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़, ग्रमीणों ने जमकर किया हंगामा 

साथ ही आपको बता दें कि अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की टीम ने बच्ची का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पीड़िता की मां ने रोते हुए बताया कि उनकी बेटी एक निजी कोचिंग संस्थान में पढ़ने गयी थी, तभी आरोपी वहां पहुंच गये और उसका अपहरण कर उपरोक्त घटना को अंजाम दिया, जिससे परिजनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है और ग्रामीणों में आक्रोश है, सभी लोग उक्त आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. वहीं घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मौके पर ग्राम प्रधान समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.