logo-image

पत्नी पर लगाए गए आरोपों से पलटे BDO साहब, कहा- इस वजह से उठाया ऐसा कदम

बिहार के सीतामढ़ी से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई थी, जहां बीडीओ साहब की पत्नी का अपने जीजा के साथ भागने की खबर आई थी. 

Updated on: 13 Aug 2023, 01:38 PM

highlights

  • अपने आरोपों से पलटे बीडीओ साहब
  • कहा- पत्नी को राजी खुशी ले जाने को तैयार  
  • अब पत्नी ने बीडीओ पर लगाया आरोप

 

Bettiah:

बिहार के सीतामढ़ी से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई थी, जहां बीडीओ साहब की पत्नी का अपने जीजा के साथ भागने की खबर आई थी. यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके पति बीडीओ साहब ने लगाया था और इस संबंध में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. वहीं, अब इस मामले में नया मोड़ आया है. जहां बीडीओ साहेब अपने लगाए गए आरोपों से ही मुकर गए. वहीं, पति के लगाए गए आरोपों के बाद बहनोई संघ भागी बीडीओ की पत्नी नासरीन बेगम बेतिया महिला थाना पहुंची और अपने पक्ष में आवेदन दिया. जिसके बाद सीतामढी के नानपुर प्रखंड मे पदस्थापित बीडीओ मो. आबीद हुसैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मेरे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का मैं खंडन करता हूं.

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार की लापरवाही या साजिश, RJD के MLC को बना दिया बीजेपी नेता

अपने आरोपों से पलटे बीडीओ साहब

मेरे द्वारा मेरी पत्नी पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है. जब मेरी पत्नी 5 तारिख को अपने बहनोई संघ मेरे घर से चली गई, तो अपने बचाव के लिए कि वो कुछ गलत ना कर लें. इसलिए मैंने बेबुनियाद आरोप लगाते हुए नानपुर थाना में आवेदन दिया था. मैं अपने द्वारा अपनी पत्नी पर लगाये गये सभी आरोपों का खंडन करता हूं और अपनी पत्नी को राजी खुशी से ले जाने को तैयार हूं. वहीं, थाना पर पहुंची नासरीन बेगम अपने पति द्वारा लगाये गये आरोप से काफी मानसिक तनाव में है और थाना में ही स्थिति खराब होने की वजह से नासरीन बेगम के परिजन उसे तत्काल बेतिया जीएमसीएच में ईलाज कराने ले गये, जहा उसका इलाज चल रहा है.

पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा पहले अपने ही पत्नी के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा अपने पदस्थापित ब्लॉक के थाना में आवेदन देना. फिर बेतिया महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाने पर पति द्वारा लगाये गये आरोप को बेबुनियाद बताना बड़ा ही शर्मनाक है. जब एक अधिकारी अपनी ही पत्नी को सही तरीके से नहीं रख रहा और बेबुनियाद आरोप प्रत्यारोप लगा फंसाने की बात करता. फिर सुलह करता है, तो अपना प्रखंड कैसे चला पाता होगा व सरकारी कार्यों का निष्पादन कैसे करता होगा. यहां एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. वहीं, पत्नी ने अपने पति बीडीओ पर मारपीट व प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई है.