logo-image

उत्तर प्रदेश हार के बाद कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगा पोस्टर, प्रशांत किशोर को ढूंढने पर मिलेंगे 5 लाख

यूपी के बलिया के एक स्थानीय नेता ने लखनऊ ऑफिस के बाहर पोस्टर लगवाए हैं जिस पर लिखा है प्रशांत किशोर को ढूंढ कर जो भी कार्यकर्ता सम्मेलन में लाएगा, उसे इनाम के तौर पर वह पांच लाख रुपये देंगे।

Updated on: 19 Mar 2017, 04:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश चुनावों में बीजेपी के हाथों कांग्रेस और सपा गठबंधन को मिली हार का असर अब पार्टी नेताओं के व्यवहार पर भी दिखने लगा है। यूपी के बलिया के एक स्थानीय नेता ने लखनऊ ऑफिस के बाहर पोस्टर लगवाए हैं जिस पर लिखा है प्रशांत किशोर को ढूंढ कर जो भी कार्यकर्ता सम्मेलन में लाएगा, उसे इनाम के तौर पर वह पांच लाख रुपये देंगे।

हालांकि इस पोस्टर की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने इसे हटवाने के आदेश दे दिये हैं। राज बब्बर ने कहा है कि हार के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराना जा सकता।

गौरतलब हो कि 'इंडियन एक्सप्रेस' में छपी खबर के मुताबिक, यह पोस्टर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश सिंह ने लगवाएं है और कहा है, 'हमें पिछले एक वर्षे से बेवकूफ बनाया जा रहा था, हमनें उनके हर आदेश का बिना कोई सवाल पूछे पालन किया।

और पढ़ें: विधानसभा चुनाव परिणाम: यूपी में टूटा प्रशांत किशोर का तिलिस्म, राहुल के लिए बने सिरदर्द

प्रशांत किशोर कांग्रेस पार्टी के लिए इस बार हुए विधानसभा चुनाव में मुख्य रणनीतिकार थे। आपको बता दे कि सपा-कांग्रेस गठबंधन में भी प्रशांत ने मुख्य भूमिका रही थी फिर भी कांग्रेस पार्टी को यूपी में मात्र 7 सीटें मिली।

और पढ़ें: जब योगी आदित्यनाथ लोकसभा में फूट फूटकर रोए थे, वायरल हो रहा है वीडियो