logo-image

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले, मायावती का अपमान मेरा अपमान

अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री यूपी से ही मिलेगा. मुझे गर्व है कि अब तक ज्यादातर प्रधानमंत्री यूपी ने दिए हैं. आगे भी उत्तर प्रदेश से ही प्रधानमंत्री मिलेंगे.

Updated on: 12 Jan 2019, 01:16 PM

लखनऊ:

महागठबंधन की घोषणा के लिए सपा और बसपा द्वारा लखनऊ में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज से ये बात गांठ बांध लें कि अगर BJP के लोग मायावती जी का अपमान करते हैं तो वो मेरा अपमान होगा. पीएम पद के लिए उनकी क्या पसंद है, इस सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री यूपी से ही मिलेगा. मुझे गर्व है कि अब तक ज्यादातर प्रधानमंत्री यूपी ने दिए हैं. आगे भी उत्तर प्रदेश से ही प्रधानमंत्री मिलेंगे.

यह भी पढ़ें : मायावती ने की घोषणा - 38-38 सीटों पर लड़ेंगी सपा-बसपा, आरएलडी को जगह नहीं

उन्‍होंने कहा, बीजेपी के अत्‍याचारी शासन का विनाश निश्‍चित है. हमारे गठबंधन को तोड़ने के लिए बीजेपी की ओर से दंगा-फसाद कराने की भी कोशिश की गई. अखिलेश यादव ने कहा, हम समाजवादी लोग हैं. हमारी खासियत है कि हम सबके सुख दुख में शामिल होते हैं. मैंने बीजेपी के अहंकार को हराने के लिए कहा था, गठबंधन करने के लिए मुझे दो कदम पीछे भी हटना पड़े तो हटूंगा. उन्‍होंने कहा, यूपी के सभी सीटों पर एसपी-बीएसपी चुनाव लड़कर बीजेपी को बाहर करेगी. बीजेपी समाज में नफरत का जहर घोल रही है. विकास से भटकाने के लिए उन्‍माद फैलाया जा रहा है. हालात इतने खराब हैं कि भगवानों को भी जातियों में बांटने की कोशिश हो रही है. अस्‍पतालों में मरीजों के इलाज से पहले उनकी जातियां पूछी जा रही हैं. बीजेपी के बीते पांच सालों के शासन में गरीबों, मजदूरों, कारोबारियों के साथ अन्याय किया है.