BREAKING NEWS
  • BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 23 अक्‍टूबर तक मिल जाएगी सैलरी, हड़ताल स्‍थगित- Read More »
  • Petrol Rate Today 19th Oct 2019: लगातार दूसरे दिन सस्ता हो गया डीजल, पेट्रोल का रेट स्थिर- Read More »
  • मध्य प्रदेश को मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक CEO मिला है-सीएम कमलनाथ - Read More »

प्रो-कबड्डी लीग : इंटरजोन मैच में बेंगलुरु ने पुणे को मात दी

IANS  |   Updated On : September 11, 2017 03:28:11 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली :  

बेंगलुरु बुल्स ने अपने अच्छे डिफेंस के दम पर वीवो प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में रविवार को खेले गए इंटरजोन मैच में पुणेरी पल्टन को मात दी। मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए इस मैच में बेंगलुरु ने दूसरे हाफ में अच्छी वापसी कर पुणे को 24-20 से मात दी।

अच्छे डिफेंस और रेडिंग के दम पर अच्छी शुरूआत करने वाली पुणे टीम को बेंगलुरु ने अच्छी टक्कर दी और एक समय पर स्कोर 4-4 से बराबरी पर कर लिया। इसके बाद दोनों टीमों का मुकाबला टक्कर का ही रहा।

धर्मराज चेरालाथन की रेडिंग और अपने अच्छे डिफेंस से पुणे ने आगे बढ़ते हुए पहले हाफ तक बेंगलुरु पर 10-8 से बढ़त ले ली।

दूसरे हाफ के बाद बेंगलुरु ने खेल पर पकड़ मजबूत करते हुए पुणे को कमजोर करना शुरू किया। अपने डिफेंडर कुलदीप सिंह और महेंद्र सिंह के शानदार प्रदर्शन से टीम ने अपनी लय बनाए रखी।

आईसीसी रैंकिंग: जेम्स एंडरसन बने दुनिया के नंबर वन टेस्ट गेंदबाज, जडेजा को पछाड़ा

अजय कुमार और कप्तान रोहित के साथ सुनील जयपाल ने बेंगलुरु की रेडिंग की जिम्मेदारी संभाली और अंक हासिल करते हुए पुणे को 17-13 के अंतर से पीछे कर दिया।

कप्तान दीपक कुमार किसी तरह अपनी टीम को आगे करने की कोशिश में लगे हुए थे। इसी कोशिश के परिणामस्वरूप पुणे ने अंतिम बचे सात मिनट में पुणे को 15-20 के स्कोर पर ला खड़ा किया। हालांकि, अब भी बेंगलुरु के पास पांच अंकों की बढ़त थी।

यूएस ओपन : मरे-हिंगिस ने जीता मिश्रित युगल खिताब

अगले दो मिनट में दोनों टीमों में से किसी के पास एक अंक भी नहीं आया। यहां अजय कुमार की रेड को असफल करते हुए पुणे ने एक अंक लिया। हालांकि, बेंगलुरु ने भी अपनी अच्छी कोशिश जारी रखी और पांच अंकों के अंतर को बरकरार रखते हुए पुणे को 22-16 से पीछे किया।

बेंगलुरु की टीम भले ही अच्छी रेड न मार पा रही हो, लेकिन अपने अच्छे डिफेंस से वह पुणे पर अपनी पकड़ को बनाए हुए थी। इसी मजबूती के साथ आगे बढ़ते हुए बेंगलुरु ने पुणे को पछाड़ा और पहले इंटरजोन मैच में 24-20 से जीत हासिल की।

यूएस ओपन: स्टीफंस ने मेडिसन कीज को फाइनल में हराकर जीता खिताब

First Published: Sep 11, 2017 03:00:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो