logo-image

IPL 2022 की अंक तालिका में हुआ बड़ा उलटफेर, अब ये है टॉप 4 टीमें!

Top 4 Teams in IPL 2022 : आईपीएल 2022 को शुरू हुए 3 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. अब सभी टीमों की नजर Top 4 में रहने की है.

Updated on: 20 Apr 2022, 02:09 PM

नई दिल्ली :

Top 4 Teams in IPL 2022 : आईपीएल 2022 को शुरू हुए 3 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. अब सभी टीमों की नजर Top 4 में रहने की है. मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) हालांकि वह कमाल नहीं कर पाई है जिसके लिए टीमें जाने जाती हैं. आज हम आपको बताते हैं मौजूदा पॉइंट्स टेबल में वो चार टीमें कौन सी है जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है.

सबसे पहले नंबर पर मौजूद है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस. गुजरात ने 6 मुकाबले खेले हैं और 5 में जीत दर्ज की है. नेट रन रेट की बात करें तो गुजरात का नेट रन रेट 0.39 है. उम्मीद कर रहे हैं कि गुजरात अपना प्रदर्शन ऐसे ही पूरे आईपीएल में करती रहेगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : डिविलियर्स ने कहा, मैं दोबारा आईपीएल खेलना चाहता हूं, आखिर क्यों!

दूसरे नंबर में मौजूद है डुप्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु. बेंगलुरु ने बीते मैच में जीत दर्ज कर दूसरे स्थान को पाया है. इस टीम ने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं और 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : विराट कोहली आउट होने के बाद क्यों हंसे, देखें ये वीडियो 

तीसरे नंबर की बात करें तो इसका मौजूद है राजस्थान रॉयल्स. राजस्थान की टीम अपने प्रदर्शन से सभी को हैरानी में डाल दिया है. 2008 के बाद टीम उस लय में नजर आ रही है जिससे वो आईपीएल 2022 की सरताज बन सके. टीम ने 6 मुकाबले खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. अगर चौथी टीम की बात करें तो वो है लखनऊ सुपरजाइंट्स. टीम ने अपने खेल से टॉप 4 में जगह बनाई है. इस टीम ने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं जिसमें 4 में जीत दर्ज की है.