logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024: 'उसकी जिंदगी के साथ मत खेलो...', मोहम्मद कैफ ने मयंक यादव को लेकर LSG से क्यों कही ये बात?

LSG vs MI: आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ टीम के तेज गेंदबाज मयंक यादव की वापसी हुई. लेकिन उन्हें अपने स्पेल के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा. जिसके बाद मोहम्मद कैफ लखनऊ टीम से गुजारिश करते नजर आए.

Updated on: 01 May 2024, 12:36 PM

नई दिल्ली:

LSG vs MI IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 48वां मैच लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच इकाना स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में लखनऊ की दमदार गेंदबाजी के चलते मुंबई की बल्लेबाजी फ्लॉप रही. इस मैच में युवा रफ्तार के सौदागर मयंक यादव भी LSG का हिस्सा थे, लेकिन दर्द के कारण मयंक को अपना स्पैल छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ा. जिसके बाद मोहम्मद कैफ लखनऊ टीम से मयंक यादव के लिए गुहार लगाते नजर आए और उनके मैनेजमेंट पर गुस्सा भी जाहिर किया.

मोहम्मद कैफ ने मयंक के लिए LSG से लगाई ये गुहार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने X पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मयंक यादव की फिटनेस को लेकर लखनऊ सुपर जाइंट्स पर सवाल खड़े कर रहे हैं और गुजारिश भी कर रहे हैं. वीडियो में कैफ ने कहा, 'देखिए मेरी गुजारिश है, धरोहर है मयंक यादव. अगर वो फुली फिट नहीं है तो उनको फोर्स मत करो. मुझे लगा कि उनको फोर्स किया गया, बॉलिंग के बीच में फिर बाहर चले गए. कई बार वो काम हो चुका है. मेरी हाथ जोड़ के विनती है कि ऐसे तेज गेंदबाज हैं, अगर चोट लगी तो वो ऐसा हो सकता है कि वो करियर थ्रेटिंग इंजरी बन सकती है. उनको पुश कर रहे हो और वह फुल्ली फिट हो नहीं पा रहे. किसी की जिंदगी से मत खेलो करियर इंजरी बन सकती है.' इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें कहीं.

क्या है Mayank Yadav का पूरा मामला?

इस सीजन मयंक यादव ने कुछ ही मैच खेले हैं. 7 अप्रैल को लखनऊ और गुजरात के बीच मैच के बाद मयंक यादव फिट नहीं होने के कारण आईपीएल 2024 के कुछ मैच को मिस किया, लेकिन फिर उन्होंने 30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी की, लेकिन वह अपना चार ओवर का स्पेल भी पूरा नहीं कर सके. 3.1 ओवर फेंकने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए. मयंक ने पहले 3 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट चटकाए. उनके मैदान छोड़ते ही लखनऊ की टीम पर सवाल उठने लगे.

यह भी पढ़ें: किंग खान ने विराट कोहली को क्यों बताया अपना दामाद, खुद शाहरुख खान ने किया खुलासा