logo-image
लोकसभा चुनाव

माधुरी दीक्षित को फैन ने कह दिया आंटी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट, देखें वीडियो

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक फैन उनको आंटी कहती नजर आ रही है.

Updated on: 02 May 2024, 11:37 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी लाखों दिलों की धड़कन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को लहंगा चोली में अपनी क्रू के साथ सेट पर देखा जा सकता है. दरअसल एक्ट्रेस अपने डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 की शूटिंग पर थीं, जिसमें उन्होंने गहरे नीले मल्टी रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है. उनके साथ उनकी टीम के लोग भी मौजूद हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की एक फीमेल फैन उनके पास आती है, इसके बाद जो हुआ वो काफी मजेदार है. 

फैन ने कह दिया माधुरी को आंटी

माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 में जज बनी हुई हैं, कुछ दिन पहले इस शो में करिश्मा कपूर को भी देखा गया था, ये शो ऑडियंस के लिए बहुत मजेदार था क्योंकि शो में माधुरी दिक्षित और करिश्मा कपूर का दिल तो पागल है का फेमस डांस देखने को मिला हू ब हू दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म का सीन रिक्रिएट कर दिया, जिसके बाद फैंस में खुशी का लहर देखने को मिली. इस डांस का भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी कि अब हाल ही में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक और वीडियो वायरल हो रही जिसमें उनकी एक फैन उनको आंटी कहती नजर आ रही है.

वीडियो इंटरनेट पर वायरल

माधुरी दीक्षित को आंटी कहने का यह वीडियो उनके डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 के सेट का है, जहां एक्ट्रेस को शूटिंग के लिए जाते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपने शूट के लिए गहरे नीले रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है, जहां उनके साथ उनके टीम के लोग भी है. यहां उनकी एक फीमेल फैन भी अपने बेटे को लेकर आती है, ये सारा वाक्या वहां मौजूद कैमरा मैन रिकार्ड कर रहा होता है. एक्ट्रेस एक ब्लैक छाते के अंदार आराम आराम से आगे बढ़ रही होती तभी एक फीमेन फैन अपने बच्चे के साथ वहा आती है, और एक्ट्रेस ऐसा कुछ कहती है कि एक्ट्रेस के चेहरे का रंग उड़ जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आंटी सुन बदले एक्ट्रेस के हाव-भाव

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 की शूटिंग के दौरान जब एक्ट्रेस अपने शेड्यूल के लिए आगे बढ़ रही थीं, तो पैप्स उन्हें अपने कैमरों में कैद कर रहे थे. इस दौरान एक्ट्रेस की एक महिला फैन उनके पास आई और बोली, "मैम, मेरा बेटा आपका बहुत बड़ा फैन है और वो आपसे मिलना चाहता है" जैसे ही एक्ट्रेस बच्चे की तरफ देखती हैं, महिला कहती है, "बेटा, आंटी को हेलो बोलो" ये सुनकर एक्ट्रेस के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं. हालंकि बाद में वो हंसने लगती हैं, और पेप्स उनसे मजाक करते दिखते हैं.