logo-image
लोकसभा चुनाव

SS राजामौली ने किया एनिमेटेड बाहुबली सीरीज का ऐलान, क्राउन ऑफ ब्लड होगी अगली कड़ी

Animated Baahubali series: फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर आगामी एनिमेटेड सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड की घोषणा का टीजर शेयर किया.

Updated on: 02 May 2024, 09:54 AM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने अपनी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी बाहुबली की नई एनिमेटेड सीरीज की घोषणा की है. इस सीरीज का नाम बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड है और यह उनकी दो-भाग की ऐतिहासिक महाकाव्य बाहुबली की दुनिया में सेट है. माहिष्मती के काल्पनिक साम्राज्य में सेट, बाहुबली फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता ने तेलुगु सिनेमा को राष्ट्रीय और इंटरनेशनल स्तर पर पहुंचा दिया. इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने एक्टिंग किया. राजामौली ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल एक्स पेज पर टाइटल अनाउंसमेंट का टीजर शेयर किया.

 

राजामौली ने अनाउंसमेंट टीजर शेयर किया

राजामौली ने मंगलवार को अपने आधिकारिक एक्स पेज पर टाइटल अनाउंसमेंट का टीजर शेयर किया. जब माहिष्मती के लोग उनका नाम जपते हैं, तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस आने से नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर, जल्द ही आ रहा है!" उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा. फिलहाल यह अज्ञात है कि राजामौली किस हैसियत से बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड से जुड़ेंगे. टीज़र में यह भी बताया गया है कि बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. टीज़र में और कोई जानकारी नहीं दी गई.

बाहुबली फ़्रैंचाइज़ के बारे में अधिक जानकारी

बाहुबली: द बिगिनिंग, 2015 में रिलीज़ हुई पहली फ़िल्म, सिवुडू नामक एक साहसी युवक की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका अवंतिका की मदद से महिष्मती की पूर्व रानी देवसेना को बचाता है, जो अब राजा भल्लालदेव के अत्याचारी शासन के तहत एक कैदी है, और इस क्लिफहैंगर पर समाप्त होती है: 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' कहानी बाहुबली 2, द कन्क्लूज़न में समाप्त होती है. तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई, दोनों फ़िल्मों ने कुल मिलाकर दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. बाहुबली फिल्मों में राम्या कृष्णन, सत्यराज और नासर भी थे, और प्राइम वीडियो की एनिमेटेड सीरीज बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स (2017) भी बनी.

फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने अपनी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी बाहुबली की नई एनिमेटेड सीरीज की घोषणा की है. इस सीरीज का नाम बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड है और यह उनकी दो-भाग की ऐतिहासिक महाकाव्य बाहुबली की दुनिया में सेट है. माहिष्मती के काल्पनिक साम्राज्य में सेट, बाहुबली फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता ने तेलुगु सिनेमा को राष्ट्रीय और अंततः वैश्विक स्तर पर पहुंचा दिया. इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने एक्टिंग किया.