logo-image
लोकसभा चुनाव

CSK vs PBKS Dream11 Prediction : चेन्नई और पंजाब के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

Chennai Super Kings vs Punjab Kings Dream 11 Prediction : आईपीएल 2024 के 49में मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की आज भिड़ंत हैं. चलिए जानते हैं कि इस मैच में आप बेस्ट ड्रीम11 टीम कैसे बना सकते हैं.

Updated on: 01 May 2024, 02:12 PM

नई दिल्ली:

Chennai Super Kings vs Punjab Kings Dream 11 Prediction : चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 49वां मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें 1 मई को चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. चेन्नई की टीम इस सीजन 9 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. नहीं पंजाब की इस सीजन खराब प्रदर्शन रहा है. पंजाब की टीम 9 में से सिर्फ 3 मैच में जीत हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल पर 8वें नंबर पर मैजूद है. वहीं पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन चोटिल हैं. उनकी जगह सैम करन टीम की कमान संभाल रहे हैं. दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक पावर-हिटर बल्लेबाज मौजूद हैं. ऐसे में आज के मैच में दोनों टीमें में टक्कर देखने को मिल सकती है. तो चलिए जानते हैं कि CSK vs PBKS मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 बना सकते हैं.

कैसी होगी चेन्नई की पिच रिपोर्ट ? (CSK vs PBKS Pitch Report)

चेन्नई की पिच की बात की जाए तो एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच की गेंदबाज, खास तौर पर स्पिनर्स के लिए खासी मददगार होती है. जी हां, चेपॉक की पिच को स्पिनर्स के लिए स्वर्ग मानी जाती है. चेन्नई की पिच पर बॉल तेजी से घूमती है, इसलिए बल्लेबाजों के लिए अपने शॉट्स आसानी से खेलना चुनौतीपूर्ण हो जाता है. वहीं अगर टॉस की बात करें तो जो भी टीम टॉस जीतेगी, संभावना है कि पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है, क्योंकि टारगेट का पीछा करना यहां कुछ आसान होता है.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम ( CSK vs PBKS Dream11 Prediction )

कप्तान - शिवम दुबे

उपकप्तान - ऋतुराज गायकवाड़

विकेटकीपर - जितेश शर्मा

बल्लेबाज - आशुतोष शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, डेरिल मिशेल

ऑलराउंडर - सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा

गेंदबाज - मथीशा पथिराना, कैगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे

चेन्नई और पंजाब की प्लेइंग11

CSK की संभावित प्लेइंग11 : अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना.

PBKS की संभावित प्लेइंग11 : जॉनी बेयरस्टो, सैम कर्रन (कप्तान), रिली रोसौव, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.