logo-image

'अच्छे रिजल्ट मिले हैं...', मिचेल स्टार्क को ट्रोल करने वालों को गौतम गंभीर ने दिया करारा जवाब

Gautam Gambhir On Mitchell Starc Price : कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर ने तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

Updated on: 13 Apr 2024, 11:04 PM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir On Mitchell Starc Price : कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को 24 करोड़ 75 लाख रुपये खर्च करके अपने साथ जोड़ा था. इसी के साथ स्टार्क आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए. लेकिन, स्टार्क अब तक अपने प्रदर्शन से इस रकम को जस्टिफाई नहीं कर सके हैं, जिसके चलते उन्हें काफी अधिक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. मगर, अब KKR के मेंटॉर गौतम गंभीर ने स्टार्क को लेकर उठने वाले सवालों का करारा जवाब दिया है. 

क्या बोले Gautam Gambhir ?

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक मैच हारा है और बाकी के 3 मैच जीतकर टीम टॉप-2 में बनी हुई है. ऐसे में गौतम गंभीर का कहना है कि टीम गेम में यदि टीम जीत रही है, तो आप किसी एक प्लेयर पर सवाल नहीं उठा सकते. Gautam Gambhir ने कहा, ''टीम गेम में आखिर में जीत ही मायने रखती है. हमने 4 में से 3 में मैच जीते हैं. मुझे किसी के प्रदर्शन से खुश क्यों नहीं होना चाहिए? देखिए, लोगों के बुरा और अच्छा वक्त आता है. आखिरकार टीम को जीत की जरूरत होती है. हमें टूर्नामेंट के शुरुआती 4 मैचों में अच्छे रिजल्ट मिले हैं. हम सभी जानते हैं कि मिचेल स्टार्क कितना बड़ा खतरा है. 4 मैच उन्हें खराब गेंदबाज नहीं बनाते.''

Gautam Gambhir ने आगे कहा, ''कल यह पूरी तरह से अलग दिन हो सकता है या फिर आगे अलग दिन हो सकता है. मुझे ऐसी कोई वजह नहीं दिखती, जिसके कारण आपको व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करनी चाहिए. मुझे लगता है कि मिचेल स्टार्क ने काफी हद तक ठीक किया है. उन्होंने कुछ कठिन ओवर फेंके हैं. वह आगे प्रभाव डालेंगे, जिसके लिए उन्हें सिलेक्ट किया गया है."

स्टार्क का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

मिलेच स्टार्क के प्रदर्शन की बात करें, तो अब तक तेज गेंदबाज ने 4 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 विकेट चटकाए हैं, जबकि 11 की इकोनॉमी से रन लुटाए हैं. अब कोलकाता नाइट राइडर्स अगला मुकाबला ईडेन गार्डेन्स पर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रविवार यानि 14 अप्रैल को खेलने मैदान पर उतरेगी.