logo-image

IPL 2023 RCB vs GT : गुजरात के खिलाफ मैच से पहले बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी बाहर

बता दें कि जोश हेजलवुड इस सीजन के पहले हाफ में चोटिल होने के कारण आरसीबी का हिस्सा नहीं थे. IPL 2023 में उन्होंने अपना पहला मैच लखनऊ के खिलाफ 1 मई को खेला था. अब वह भी से इंजरी के चलते खेलने नजर नहीं आएंगे. आरसीबी अगर फाइनल में पहुंचती है तो टीम को न

Updated on: 21 May 2023, 02:50 PM

नई दिल्ली:

RCB vs GT, IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लीग का आखिरी मुकाबला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच बैंगलोर के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी को हर हाल में इस मैच में जीत हासिल करनी होगी. लेकिन इस मुकाबले से पहले आरसीबी को एक बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के रूप में लगा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) इंजरी के चलते गुजरात के खिलाफ मैच से बाहर हो गए हैं. उनके बाहर होने से टीम को नुकसान हो सकता है. आरसीबी टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेजलवुड के बाहर होने की जानकारी दी. 

माइक हेसन ने बताया कि जोश हेजलवूड चोटिल हो गए हैं और वो वापस स्वदेश लौट रहे है.  IPL 2023 में  हेजलवुड ने सिर्फ 3 मुकाबले खेले और 3 विकेट चटकाए हैं. आरसीबी को इस सीजन पहले ही डेविड विली और रिस टॉप्ली के रूप में 2 बड़े झटके लग चुके थे. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli IPL 2023: SRH के खिलाफ शतक से पहले कोहली ने बहाया था घंटों पसीना, VIDEO आया सामने

बता दें कि जोश हेजलवुड इस सीजन के पहले हाफ में चोटिल होने के कारण आरसीबी का हिस्सा नहीं थे. IPL 2023 में उन्होंने अपना पहला मैच लखनऊ के खिलाफ 1 मई को खेला था. अब वह भी से इंजरी के चलते खेलने नजर नहीं आएंगे. आरसीबी अगर फाइनल में पहुंचती है तो टीम को नुकसान हो सकता है. हेजलवुड को इस साल की शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वह भारत के दौरे पर टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हेजलवुड का अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल का हिस्सा बनना मुश्किल लग रहा है. 

यह भी पढ़ें: Most Centuries in One IPL Season : इस सीजन में लगे हैं सबसे ज्यादा शतक, जानें 16 सालों का रिकॉर्ड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फुल स्क्वाड:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल