logo-image

IPL 2023 : RCB फैंस ने की सारी हदें पार, गिल की बहन को लेकर कहीं आपत्तिजनक बातें

IPL 2023  : रविवार रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB के लिए विराट कोहली ने और GT के लिए शुभमन गिल ने शतक लगाया.

Updated on: 22 May 2023, 01:14 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Shubman Gill’s Sister Shahneel ABUSED : रविवार रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB के लिए विराट कोहली ने और GT के लिए शुभमन गिल ने शतक लगाया. मगर, इस मैच में गिल की सेंचुरी कोहली पर भारी पड़ी और गुजरात ने 6 विकेट से हराकर RCB का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर शुभमन गिल (Shubman Gill) को RCB फैंस ट्रोल करने लगे, लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ यूजर्स ने गिल की बहन को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनपर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

Shubman Gill पर किए गए भद्दे कमेंट्स

बीती रात जैसे ही Shubman Gill के शतक ने गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई, वैसे ही RCB फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. सोशल मीडिया पर यूजर्स गिल को खरी-खोटी सुनाते दिखे. लेकिन इसके बाद फैंस का दिल नहीं भरा और उन्होंने गिल की बहन शहनील गिल को भी अपने निशाने पर लिया. जी हां, शहनील ने लास्ट इंस्टा पोस्ट 22 अप्रैल को किया था. इस फोटो पर फैंस ने गंदे-गंदे कमेंट्स किए और उनके पूरे परिवार को गालियां दे डालीं. इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो गिल की बहन को रेप की धमकी भी दी, लेकिन बाद में पोस्ट डिलीट कर दिए. 

RCB के सच्चे फैंस ने गंदे कमेंट करने वालों को लताड़ा

जब शुभमन गिल की बहन को कुछ यूजर्स गंदी बातें कह रहे थे, तभी कुछ सच्चे RCB फैंस ने उन यूजर्स को शांत कराने की कोशिश की और इन्हें लताड़ लगाई. मगर, इस तरह किसी खिलाड़ी और उसके परिवार पर हमला बोलना बहुत ही गंदी हरकत है. जहां एक ओर सोशल मीडिया पर इतना बवाल मचा है. वहीं विराट ने गिल को शतकीय पारी के लए शाब्बाशी दी और गले भी लगाया. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे नवीन, अब RCB की हार पर किया विराट को ट्रोल

GT की जीत ने तोड़ा RCB का सपना

IPL 2023 का 70वां लीग मैच RCB vs GT के बीच खेला गया. जहां, पहले बैटिंग करते हुए बैंगलोर ने विराट कोहली की सेंचुरी की मदद से 197 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में गिल की सेंचुरी की बदौलत GT ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत ने बैंगलोर का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया. दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस की टीम अंतिम-4 में क्वालीफाई कर गई.