logo-image

IPL 2023 : CSK की जीत के बाद दौड़कर धोनी के पास पहुंची जीवा, VIDEO बना देगा आपका दिन

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK 10वीं बार फाइनल खेलने के लिए तैयार है. वाकई, ये कमाल की बात है की अब तक CSK ने इस टूर्नामेंट में 14 बार हिस्सा लिया है और 10 बार फाइनल मैच खेला है. बीती रात चेपॉक में GT को

Updated on: 24 May 2023, 11:46 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर मैच को जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 10वीं बार फाइनल में जगह पक्की कर ली है. मंगलवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने 173 रनों का टारगेट सेट किया और गुजरात को 157 पर ही ऑलाउट कर दिया. चेन्नई की जीत के बाद चेपॉक में त्यौहार का माहौल बन गया, फैंस बहुत खुश थे. मैच के बाद जीवा अपने पापा से मिलने मैदान पर पहुंच गईं और पापा-बेटी का ये प्यारा सा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

धोनी से मिलने पहुंची जीवा

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK 10वीं बार फाइनल खेलने के लिए तैयार है. वाकई, ये कमाल की बात है की अब तक CSK ने इस टूर्नामेंट में 14 बार हिस्सा लिया है और 10 बार फाइनल मैच खेला है. बीती रात चेपॉक में GT को हराने के बाद जब माही मैदान पर मौजूद थे. तभी जीवा भी वहां आईं और अपने पापा को देखते ही उन्होंने दौड़ लगा दी और जाकर माही के पास पहुंच गईं. धोनी जिस शख्स से बात कर रहे थे, जीवा ने उनसे हाथ मिलाया. धोनी और जीवा का ये प्यारा सा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी  पढ़ें : IPL 2023 : MS Dhoni का कैच लेकर हार्दिक ने क्या कर दिया, चारों ओर हो रही है चर्चा

5वीं ट्रॉफी जीतने से एक कदम दूर CSK

चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 IPL सीजन में हिस्सा लिया है, जहां उन्होंने 12 बार प्लेऑफ में जगह बनाई है और 4 ट्रॉफी जीती हैं. ये 10वीं बार है, जब एमएस धोनी की टीम फाइनल मैच खेलेगी. माना जा रहा है की ये माही का आखिरी सीजन है और हर कोई दिग्गज को ट्रॉफी के साथ विदाई लेता देखना चाहता है. हालांकि, माही ने अब तक अपने रिटायरमेंट को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है. IPL 2023 का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.